... CRIME ब्रेकिंग - अवैध रूप से हुंडई कार में शराब की तस्करी,आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,कार जप्त,आरोपी के विरूद्ध थाना बगीचा में अपराध पंजीबद्ध।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

CRIME ब्रेकिंग - अवैध रूप से हुंडई कार में शराब की तस्करी,आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,कार जप्त,आरोपी के विरूद्ध थाना बगीचा में अपराध पंजीबद्ध।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,07 अक्टूबर 2023

नशे के विरूद्ध वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर बगीचा पुलिस द्वारा लगातार छापेमार कार्यवाही की जा रही है।बगीचा पुलिस ने जांच के दौरान एक कार में की जा रही शराब की तस्करी को पकड़ते हुए कार जप्त कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 06.20.2023 को थाना बगीचा को मुखबीर से सूचना मिला कि छिछली का दिलीप गुप्ता अपने हुंडई कार  में भारी मात्रा में अवैध रूप से शराब को रखकर विक्रय करने हेतु बगीचा से रौनी की ओर जा रहा है। इस संबंध में सूचना मिलने पर पुलिस द्वारा तत्काल पीछा करते हुए मौके पर जाकर दिलीप गुप्ता को घेराबंदी कर कार को रोककर उससे शराब रखने के संबंध में पूछताछ कर तलाशी लेने पर उसके कार से मूड ऑफ व्हीस्की 12 नग,गोवा शराब 24 नग,महुआ शराब 07 लीटर बरामद किया गया।

उपरोक्त उल्लेखित शराब कुल 13.480 लीटर कीमती 6220 रू. मिलने पर कार सहित जप्त किया गया।तस्करी में प्रयुक्त कार CG 14 M 8115 की कीमत 08 लाख रुपए बताई जा रही है।

आरोपी दिलीप गुप्ता उम्र 31 साल निवासी छिछली थाना बगीचा का कृत्य धारा 34(2) आबकारी एक्ट का पाये जाने उसे दिनांक 06.10.2023 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।   

उक्त आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी बगीचा उप निरीक्षक सतीश सोनवानी, स.उ.नि. नीता कुर्रे, स.उ.नि. भुनेश्वर भगत, आर. 747 उमेश भारद्वाज, आर. 685 मुकेश पांडेय की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब