... बिग ब्रेकिंग जशपुर- जिला चिकित्सालय के मातृ एवं शिशु अस्पताल में मानवता हुई शर्मसार,टॉयलेट के कमोड में मिला नवजात बच्चे का शव,पुलिस जुटी जांच में,CMHO,टीआई समेत राजस्व अमला पंहुचा मौके पर।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

बिग ब्रेकिंग जशपुर- जिला चिकित्सालय के मातृ एवं शिशु अस्पताल में मानवता हुई शर्मसार,टॉयलेट के कमोड में मिला नवजात बच्चे का शव,पुलिस जुटी जांच में,CMHO,टीआई समेत राजस्व अमला पंहुचा मौके पर।

 


जशपुर, टीम पत्रवार्ता,11 अगस्त 2023

BY योगेश थवाईत

जशपुर जिला चिकित्सालय के मातृ एवं शिशु अस्पताल में मानवता  शर्मसार हुई है।यहां टॉयलेट के कमोड में नवजात बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैल गई है कोतवाली पुलिस जांच में जुटी हुई है।नवजात बालक को किसने टॉयलेट में डाला और क्यों डाला यह जांच का विषय है।

मिली जानकारी के अनुसार मातृ एवं शिशु अस्पताल के टॉयलेट में नवजात का शव सिर के बल डाला हुआ था।बताया जा रहा है कि किसी बाहरी व्यक्ति के द्वारा नवजात को टॉयलेट में डाला गया होगा वहीं यह भी आशंका जताई जा रही है कि अस्पताल में प्रसव के बाद किसी ने ऐसा किया हो हालांकि यह बात पुष्ट नहीं है।

फिलहाल सीसीटीवी फुटेज व अन्य माध्यमों से पता लगाने का प्रयास पुलिस कर रही है।

सिटी कोतवाली टीआई रविशंकर तिवारी,सीएमएचओ समेत प्रशासनिक अमला मौके पर पंहुच कर मामले की जांच में जुटा हुआ है।

मामले में सीएमएचओ डॉ रंजीत टोप्पो ने बताया कि घटनास्थल पर वे पुलिस व राजस्व अमले के साथ मौजूद हैं।स्थानीय स्टाफ का बयान लिया जा रहा है।सिविल सर्जन को मौके पर बुलाया गया है।फिलहाल पुलिस सीसीटीवी की मदद से जांच आगे बढ़ाने का प्रयास कर रही है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब