... ब्रेकिंग जशपुर : शराब न देने पर युवक ने किया घर की तीन महिलाओं पर टांगी से किया हमला,महिलाओं की हालत गंभीर,सिर में लगी गंभीर चोट,आरोपी को पकड़ने कोतवाली पुलिस ने कड़ी मशक्कत,घर मे हथियार के साथ छिपा था आरोपी,कोतवाली पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को लिया हिरासत में।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग जशपुर : शराब न देने पर युवक ने किया घर की तीन महिलाओं पर टांगी से किया हमला,महिलाओं की हालत गंभीर,सिर में लगी गंभीर चोट,आरोपी को पकड़ने कोतवाली पुलिस ने कड़ी मशक्कत,घर मे हथियार के साथ छिपा था आरोपी,कोतवाली पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को लिया हिरासत में।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,25 अगस्त 2023

By योगेश थवाईत

जशपुर के बांकी टोली में एक सख्श ने दहशत का माहौल पैदा कर दिया।शराब न मिलने पर उसने घर की तीन महिलाओं पर टांगी से हमला कर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया।हमले के बाद हथियार के साथ वह घर मे छिप गया और अंदर से अपने आप को बंद कर लिया।सूचना पाकर टीआई रविशंकर तिवारी दल बल के साथ मौके पर पंहुचे और उन्होंने घेराबंदी करते हुए कड़ी मशक्कत के बाद घर मे घुसकर आरोपी को हिरासत में लिया।

उल्लेखनीय है कि जशपुर के बांकी टोली स्थित एक किराए के मकान में उड़ीसा से आकर चंदन नामक युवक अपने परिजनों के साथ रहता है जो हाउसिंग बोर्ड स्थित चौक में गाड़ियों को धोने का कार्य करता है।शुक्रवार की दोपहर परिजनों से शराब की मांग करने पर परिजनों ने शराब देने से इंकार कर दिया जिससे आक्रोशित हो चंदन ने अपने परिवार के तीन सदस्यों पर टांगिया से हमला कर दिया।

इस घटना में तीनो सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया है।घटना के बाद आरोपी अपने आप को घर में बंद कर लिया और हाथ में हंसिया लेकर काफी देर तक हंगामा मचाया रहा।पुलिस को भी आरोपी को पकड़ने काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा।आखिरकार काफी देर बाद पुलिस ने आरोपी को घर के रसोई से पकड़ने में सफलता हासिल किया।टीआई रविशंकर तिवारी,रामनाथ राम,मनीष सोनवानी समेत अन्य पुलिस स्टाफ ने आरोपी को पकड़ने में काफी मशक्कत की।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब