... संगठन की शक्ति : "पीले चावल" से जुटेगी लाखों की भीड़,संघ प्रमुख मोहन भागवत करेंगे जूदेव के मूर्ति अनावरण,गांव गांव तक पंहुच रहा पीला चावल।

Breaking News

BREAKING जशपुर जशपुर -तेज रफ्तार बोलेरो ने स्कूली छात्र को मारी टक्कर,एनएच 43 पर हुआ हादसा,गम्हरिया की घटना,एनएच ने नहीं लगाया है नोटिस बोर्ड।जशपुर - गंजियाडीह धान खरीदी केंद्र में टोकन काटने को को लेकर डीडीसी नवीना पैंकरा पर लगे धमकाकर टोकन काटने के आरोप

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

संगठन की शक्ति : "पीले चावल" से जुटेगी लाखों की भीड़,संघ प्रमुख मोहन भागवत करेंगे जूदेव के मूर्ति अनावरण,गांव गांव तक पंहुच रहा पीला चावल।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,12 नवंबर 2022

BY योगेश थवाईत

जब बात हो निर्णायक पल की तो हर कोई समर युद्ध मे अपनी आहुति समर्पित करना चाहता है।स्वर्गीय दिलीप सिंह जुदेव के आदम कद प्रतिमा का अनावरण 14 नवंबर को जशपुर में संघ प्रमुख मोहन भागवत के हाथों होना है।इसके लिए संघ का एक एक कार्यकर्ता कर्मठता से कार्य करने में लगा हुआ है।

इस बार स्वर्गीय जूदेव के मूर्ति के अनावरण से न केवल जूदेव लहर चलेगी बल्कि हिंदू कुल तिलक युवा हृदय सम्राट व घर वापसी के महानायक,हर दिल अजीज जूदेव की मूर्ति हर कार्यकर्ता में ऐसी ऊर्जा लेकर आएगी जो हिंदुत्व की रक्षा के लिए सदैव कटिबद्ध होंगे।

वानर,रीछ गिलहरी से प्रयास यहां के कार्यकर्ता कर रहे हैं।गांव गांव में जूदेव के मूर्ति अनावरण का न्यौता पीले चावल के माध्यम से पंहुच रहा है।कार्यक्रम को भव्य व सफल बनाने के लिए वनवासी कल्याण आश्रम के मार्गदर्शन में संघ व भाजपा के लोग जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं।

इस क्रम में जशपुर राजघराने से युवराज यश प्रताप सिंहदेव भी गाँव गाँव जाकर लोगों को आमन्त्रित कर रहे हैं। इस दौरान हाथ में पिला चावल देकर आमंत्रण दिया जा रहा है। ग्रामीणों को कार्यक्रम की रूपरेखा बता कार्यक्रम को भव्य व सफल बनाने की अपील भी की जा रही है। शुक्रवार की शाम युवराज यश प्रताप सिंह जुदेव ने दोकडा व ठेठेटांगर में ग्रामीणों से मुलाकात कर आमंत्रण दिया।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब