... बिग ब्रेकिंग पत्रवार्ता जशपुर : छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में घायल खिलाड़ी "समारु केरकेट्टा की मौत",कबड्डी खेलने के दौरान हुआ था घायल,जशपुर जिला प्रशासन द्वारा रायगढ़ के जिन्दल अस्पताल में कराया जा रहा था ईलाज,कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने जताया दुःख,श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए दिलाया हर संभव मदद का भरोसा।

Breaking News

BREAKING जशपुर जशपुर -तेज रफ्तार बोलेरो ने स्कूली छात्र को मारी टक्कर,एनएच 43 पर हुआ हादसा,गम्हरिया की घटना,एनएच ने नहीं लगाया है नोटिस बोर्ड।जशपुर - गंजियाडीह धान खरीदी केंद्र में टोकन काटने को को लेकर डीडीसी नवीना पैंकरा पर लगे धमकाकर टोकन काटने के आरोप

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

बिग ब्रेकिंग पत्रवार्ता जशपुर : छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में घायल खिलाड़ी "समारु केरकेट्टा की मौत",कबड्डी खेलने के दौरान हुआ था घायल,जशपुर जिला प्रशासन द्वारा रायगढ़ के जिन्दल अस्पताल में कराया जा रहा था ईलाज,कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने जताया दुःख,श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए दिलाया हर संभव मदद का भरोसा।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,16 नवम्बर 2022 

BY योगेश थवाईत 

बड़ी खबर रायगढ़ से आ रही है जहाँ छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में घायल जशपुर के समारू की ईलाज के दौरान मौत हो गई है। जिला प्रशासन ने समारू को बचाने के लिए हर संभव प्रयास किया इसके बावजूद समारु ने रायगढ़ जिन्दल अस्पताल में दम तोड़ दिया। 

रायगढ़ जिन्दल अस्पताल के डाक्टर से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दोपहर 1 बजकर.15 मिनट पर छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में घायल समारू का निधन हो गया। । कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने समारू को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि समारू के परिवार को जिला प्रशासन पूरा सहयोग करेगा उन्हें किसी भी चीज की कमी नहीं होने देंगे। 

उल्लेखनीय है कि फरसाबहार विकासखण्ड के सुंढरू में विगत माह आयोजित छत्तीसगढ़िया ओलंपिक खेल महोत्सव के दौरान कबड्डी खेलते हुए घायल हुए घुमरा ग्राम के समारू केरकेट्टा के बेहतर स्वास्थ्य लाभ हेतु प्रशासन लगातार हरसंभव मदद प्रदान कर रही थी। समारू एवं उनके परिजनों का पूर्ण ख्याल प्रशासन द्वारा रखा जा रहा है। साथ ही उनकी हर संभव मदद भी की जा रही है। समारू को प्राथमिक उपचार प्रदान कर तत्काल फोर्टिस जिंदल हॉस्पिटल रायगढ़ में बेहतर इलाज के लिए भर्ती किया गया था। साथ ही कलेक्टर द्वारा हॉस्पिटल प्रबंधन तथा डॉक्टर से नियमित रूप से समारू के स्वास्थ्य की जानकारी लेकर इलाज के सम्बंध में चर्चा की जाती थी।  

कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने समारू को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि समारू के परिवार को जिला प्रशासन पूरा सहयोग करेगा उन्हें किसी भी चीज की कमी नहीं होने देंगे। कलेक्टर ने समारू को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके परिवार को हर संभव सहायता का भरोसा दिलाया है। 

जुड़ें जशपुर जंक्शन से 

यूट्यूब से कहें जशपुर जंक्शन/सर्च करें Like,सब्स्क्राईब करें 

जशपुरिया मांदर की थाप पर झूमता जशपुर 

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब