... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : जशपुर के नए कलेक्टर "डॉ रवि मित्तल" ने ग्रहण किया पदभार,सड़क,शिक्षा स्वास्थ्य के साथ गांव गांव तक शासन की योजनाओं का क्रियान्वयन पहली प्राथमिकता,नए तेवर,नए कलेवर के साथ जिले की खस्ताहाल सड़कों को दुरुस्त करने कलेक्टर ने बनाई कार्ययोजना।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : जशपुर के नए कलेक्टर "डॉ रवि मित्तल" ने ग्रहण किया पदभार,सड़क,शिक्षा स्वास्थ्य के साथ गांव गांव तक शासन की योजनाओं का क्रियान्वयन पहली प्राथमिकता,नए तेवर,नए कलेवर के साथ जिले की खस्ताहाल सड़कों को दुरुस्त करने कलेक्टर ने बनाई कार्ययोजना।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,07 अक्टूबर 2022

BY योगेश थवाईत

जशपुर के नए कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने आज जशपुर कलेक्ट्रेट में पदभार ग्रहण किया।यहां उन्होंने विभागीय अधिकारी व कर्मचारियों की बैठक ली।पत्रकारों ने जिले की सड़कों को लेकर नवपदस्थ कलेक्टर का ध्यान आकृष्ट कराया जिसपर उन्होंने सभी विभागों से जानकारी लेकर त्वरित कार्यवाही की बात कही।

देखें एक्सक्लुसिव

इंटरव्यू 

उल्लेखनीय है कि जशपुर के नए कलेक्टर डॉ रवि मित्तल 2016 बैच के आईएएस अधिकारी हैं।वर्ष 2018 में बगीचा एसडीएम के पद पर उन्होंने जिले में पहले कार्य किया है।महासमुंद,रायगढ़ व रायपुर में जिला पंचायत सीईओ के रुप में श्री मित्तल ने कार्य किया है।

जशपुर जिले में कलेक्टर के रुप में उन्हें बड़ी जिम्मेदारी मिली है।कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने बताया कि उन्होंने एमबीबीएस के बाद भारतीय प्रशासनिक सेवा को चुना और लोकहित के कार्य के लिए आगे बढ़े।

जशपुर की खस्ताहाल सड़कें नवपदस्थ कलेक्टर के लिए बड़ी चुनौती है।उन्होंने कहा कि जिले का वे स्वयं दौरा करेंगे और अधिकारियों से जानकारी लेने के बाद सड़कों की दुर्दशा को सुधारने का उनका पहला प्रयास होगा।

जिले में आत्मानंद स्कूलों में अब तक शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया लंबित है जिसे लेकर उन्होंने जल्द प्रक्रिया पूरी करने की बात कही।जशपुर जिले में प्रयास,संकल्प व नवसंकल्प की लचर व्यवस्था पर उन्होंने इसे उत्कृष्ट बनाने की दिशा में कार्य करने की बात कही।

श्री मित्तल ने कहा कि जशपुर जिले के गांव गांव तक शासन की महत्वकांक्षी योजनाओं को जमीनी स्तर पर क्रियान्वित कर ग्रामीणों को इसका लाभ दिलाना उनकी पहली प्राथमिकता होगी।

उन्होंने प्रशासनिक कसावट के मद्देनजर कार्यालयों में लंबे समय से पदस्थ कर्मचारि को भी सुविधा की दृष्टि से इधर उधर करने की बात कही।

बहरहाल नए कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने विभागीय अधिकारी कर्मचारियों को निर्देशित करते हुए अपने कर्तव्य के प्रति सजगता से कार्य करने का निर्देश दिया है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब