... बिग ब्रेकिंग जशपुर : दो नाबालिग छात्र-छात्रा ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी,एक ही स्कूल में पढ़ते थे दोनों, गाँव के हॉस्टल में रहती थी छात्रा ..? मृतिका को लेकर ये बातें आ रही सामने....

Breaking News

BREAKING जशपुर जशपुर -तेज रफ्तार बोलेरो ने स्कूली छात्र को मारी टक्कर,एनएच 43 पर हुआ हादसा,गम्हरिया की घटना,एनएच ने नहीं लगाया है नोटिस बोर्ड।जशपुर - गंजियाडीह धान खरीदी केंद्र में टोकन काटने को को लेकर डीडीसी नवीना पैंकरा पर लगे धमकाकर टोकन काटने के आरोप

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

बिग ब्रेकिंग जशपुर : दो नाबालिग छात्र-छात्रा ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी,एक ही स्कूल में पढ़ते थे दोनों, गाँव के हॉस्टल में रहती थी छात्रा ..? मृतिका को लेकर ये बातें आ रही सामने....

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,19 अक्टूबर 2022 

जशपुर कोतवाली क्षेत्र में दो नाबालिग छात्र छात्राओं के द्वारा फांसी लगाकर ख़ुदकुशी करने का मामला सामने आया है।पुलिस मामले की जाँच कर रही है। हांलाकि अब तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना 14 अक्टूबर की बताई जा रही है। मामले की जानकारी मिलते ही मनोरा चौकी प्रभारी घटनास्थल पर पंहुचे और मर्ग पंचनामा कर अग्रिम कार्यवाही करते हुए शवों का पोस्टमार्टम कराया गया। 

मनोरा चौकी क्षेत्र के रजलापाठ में हुी इस घटना में मृतक छात्र व छात्रा नवमीं व दसवीं के बताए जा रहे हैं। दोनों एक ही गाँव में रहते थे। अलग अलग घरों में दोनों ने एक ही दिन फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। 

पुलिस ने बताया कि छात्रा स्थानीय छात्रावास में रहकर हाईस्कूल में पढ़ाई करती थी वहीँ छात्र घर से स्कुल आना जाना करता था। दशहरे की छुट्टियों में छात्रा अपने घर आई हुई थी और छुट्टी के बाद वह हॉस्टल न जाकर घर से ही स्कुल आना जाना करने लगी।

मामले में प्रभारी सहायक आयुक्त लवीना पांडेय ने बताया कि छात्रा का एडमिशन छात्रावास में हुआ था।घटना के दौरान वह घर से स्कुल आना जाना करती थी। अन्य जो बातें सामने आ रही हैं उसमें पुलिस से जानकारी लेकर आगे की कार्यवाही  की जा रही है। 

बताया जा रहा है कि मृतिका गर्भवती थी। हांलाकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है,इस मामले में पुलिस जाँच कर रही है।  

जशपुर एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि दोनों छात्र छात्राओं का पोस्टमार्टम 15 अक्टूबर को कराते हुए शव परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल डॉक्टरी जाँच में ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है।चिकित्सकीय जाँच के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा। पुलिस  मामले की जाँच कर रही है।  

जशपुर जिले की ख़बरों के लिए जुड़ें जशपुर जंक्शन से

क्लिक करें - जशपुर जंक्शन/jashpur junction  

देखिए वीडियो 

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब