... ब्रेकिंग जशपुर- तेज रफ्तार बाईक सड़क किनारे खड़े खराब ट्रक से टकराई,हादसे में बाईक सवार दो लोगों की हुई घटनास्थल पर मौत,घटनास्थल पर लोगो मे जमकर आक्रोश,दो दिनों से सड़क किनारे खड़ा था ट्रक,पुलिस मौके पर पहुँची,

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग जशपुर- तेज रफ्तार बाईक सड़क किनारे खड़े खराब ट्रक से टकराई,हादसे में बाईक सवार दो लोगों की हुई घटनास्थल पर मौत,घटनास्थल पर लोगो मे जमकर आक्रोश,दो दिनों से सड़क किनारे खड़ा था ट्रक,पुलिस मौके पर पहुँची,

जशपुर टीम पत्रवार्ता 29 अक्टूबर 2022

BY योगेश थवाईत

बड़ी खबर जशपुर के लोदाम चौकी के साईंटाँगरटोली से आ रही है जहां दो बाईक सवारों की दर्दनाक मौत हो गई है।बताया जा रहा है कि मृतक पिलखी ग्राम पंचायत के सरपंच पति सुमीत लकड़ा और उसके साथी प्रमोद मिंज हैं।

दरअसल साईं टाँगर टोली के पास ढाबा के पास एक खराब ट्रक पिछले दो दिनों से खड़ी थी।जिसमें कोई इंडिकेटर नहीं था।दोनो मृतक एक बाइक से जशपुर से वापस अपने गांव पिलखी लौट रहे थे।इस दौरान खड़ी ट्रक से वे टकरा गए और मौके पर दोनों की मौत हो गई।

इस घटना के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश है।घटनास्थल पर भीड़ जमनी शुरु हो गई है।वहीं पुलिस बल भी घटनास्थल पर अलर्ट मोड में है।दरअसल ग्रामीण मुआवजे के साथ ट्रक वाले पर कड़ी मांग कर रहे हैं।

देखिए वीडियो




Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब