... ब्रेकिंग जशपुर : बदहाल सड़क से बदली सत्ता की चाल,कांग्रेस को घेरने बीजेपी की पदयात्रा आज,भाजपा के दिग्गज नेता करेंगे विरोध प्रदर्शन,खराब सड़क समेत कांग्रेस सरकार की विफलताओं को बनाएंगे मुद्दा,ठेकेदार को बचाने सरकार की हो रही फजीहत।

Breaking News

BREAKING जशपुर जशपुर -तेज रफ्तार बोलेरो ने स्कूली छात्र को मारी टक्कर,एनएच 43 पर हुआ हादसा,गम्हरिया की घटना,एनएच ने नहीं लगाया है नोटिस बोर्ड।जशपुर - गंजियाडीह धान खरीदी केंद्र में टोकन काटने को को लेकर डीडीसी नवीना पैंकरा पर लगे धमकाकर टोकन काटने के आरोप

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग जशपुर : बदहाल सड़क से बदली सत्ता की चाल,कांग्रेस को घेरने बीजेपी की पदयात्रा आज,भाजपा के दिग्गज नेता करेंगे विरोध प्रदर्शन,खराब सड़क समेत कांग्रेस सरकार की विफलताओं को बनाएंगे मुद्दा,ठेकेदार को बचाने सरकार की हो रही फजीहत।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,17 अक्टूबर 2022

BY योगेश थवाईत

छत्तीसगढ़ में सड़कों का हाल बदहाल है।खासकर जशपुर जिले की सड़कें इस तरह बदहाल हैं जिसने प्रदेश की कॉंग्रेस सरकार को अब कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है।करनी भले ही ठेकेदार की हो पर इसका खमियाजा अब प्रदेश की कांग्रेस सरकार को भुगतना पड़ रहा है।बीजेपी इसे बड़ा मुदद्दा बनाते हुए अब पदयात्रा का आगाज कर रही है।

जशपुर जिले में सड़क की सियासत के साथ अब जनता के दुख दर्द को समझने बीजेपी पदयात्रा के माध्यम से जनता तक पंहुचने जा रही है।आज से भारतीय जनता पार्टी दो दिवसीय पदयात्रा शुरू करेगी। पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय के नेतृत्व में होने वाले इस पदयात्रा में जिले के दिग्गज भाजपा नेता भी शामिल होगें। 

जशपुर ईसाई आदिवासी महासभा की जंगी रैली,देखें वीडियो सिर्फ जशपुर जंक्शन पर

पदयात्रा की शुरूआत  सुबह 10 बजे बंदरचुवां से शुरू होगी। इस आंदोलन में विष्णुदेव साय के साथ सांसद श्रीमती गोमती साय,प्रबल प्रताप सिंह जूदेव,कृष्ण कुमार राय,पूर्व मंत्री गणेश राम भगत,जिलाध्यक्ष रोहित साय,जिला पंचायत जशपुर की अध्यक्ष श्रीमती रायमुनि भगत,पूर्व सांसद रणविजय सिंह जूदेव भी पहुंचेगें।

इस आंदोलन को सफल बनाने के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है। गांव गांव में संपर्क कर,लोगों को कांग्रेस सरकार की विफलता और वायदा खिलाफी की याद दिलाई गई है।

दावा किया जा रहा है पदयात्रा में 10 हजार से अधिक लोग शामिल होगें। 

जानकारी के लिए बता दें कि बंदरचुवां से फरसाबहार सड़क भी बीते लगभग 3 साल से अधूरा पड़ा हुआ है। निर्माण की सुस्त गति को देखते हुए,लोक निर्माण विभाग ने निविदा को टर्मिनेट कर दिया था। लेकिन कुछ ही महिनों के बाद,कुछ शर्तो के साथ,इसे फिर बहाल कर दिया गया है। 21 किलोमीटर लंबी यह सड़क ढाई साल में भी पूरा नहीं बन पाई है। 

सड़क के अलावा इस आंदोलन में भारतीय जनता पार्टी बेहिसाब बिजली बिल,प्रधान मंत्री आवास योजना की स्थिति,भ्रष्टाचार को भी मुद्दा बनाया जा रहा है। 

पदयात्रा में बंदरचुवा रवाना होकर छाताबर पहुंचेगी। यहां,भाजपा के नेता रात्रि विश्राम करेगें। दूसरे दिन मंगलवार को छाताबर से रवाना हो कर फरसाबहार के खेल मैदान पहुंचेगें। यहां एक विशाल आम सभा का आयोजन भी किया गया है। भारतीय जनता पार्टी द्वारा तैयार की गई रणनीति के अनुसार,इस पदयात्रा का दूसरा चरण विवादास्पद कुनकुरी लवाकेरा सड़क पर किया जाएगा। इसकी तिथि अभी निर्धारित नहीं की गई है।

--–--------------–-------------–-------

बीजेपी को लिया अड़े हाथों video


Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब