... ब्रेकिंग पत्रवार्ता जशपुर : मां ने नहीं दिया खाना तो बेटे ने कर दी बुजुर्ग मां की हत्या,आरोपी बेटा गिरफ्तार,पुलिस ने भेजा जेल,यह था मामला...?

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता जशपुर : मां ने नहीं दिया खाना तो बेटे ने कर दी बुजुर्ग मां की हत्या,आरोपी बेटा गिरफ्तार,पुलिस ने भेजा जेल,यह था मामला...?

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,01 अक्टूबर 2022

BY योगेश थवाईत

जशपुर के बागबहार में कलयुगी बेटे की करतूत सामने आई है।आरोपी बेटे में शराब के नशे में धुत्त होकर अपनी मन से खाना मांगा और मां ने तुरंत खाना नहीं दिया तो आरोपी बेटे ने गुस्से में आकर डंडा एवं लात-मुक्का से अपनी बुजूर्ग मॉं की हत्या कर दी।आरोपी संतोष नाग को बागबहार पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रकरण का आरोपी संतोष नाग उम्र 32 साल अपनी 70 वर्षीय मॉं एवं अपने 02 पुत्रों के साथ ग्राम काडरो में रहते हैं।29 सितंबर को वह अपने ग्राम में एक व्यक्ति के यहां मजदूरी करने गया था, शाम करीब 06 बजे वापस घर आया।उसके बाद एक अन्य व्यक्ति के घर जाकर शराब पीया। 

संतोष नाग शराब पीकर वापस रात्रि 09 बजे अपने घर में आया और अपनी मॉं से खाना बनाये हो कि नहीं पूछा तब उसकी मॉं खाना नहीं बना पाई हूं, सुबह का खाना बचा है उसे खा लो कहने पर आरोपी ने अपनी मॉं को कहा कि सुबह से काम करके घर आया हूं खाना क्यों नहीं बनाये हो बोलकर आवेश में आकर अपनी मॉं को पैर से मारा जिससे वह जमीन में गिर गई, फिर लकड़ी का डंडा से अपनी मॉं के सिर में वार कर घर का दरवाजा बंद कर दूर्गा पूजा देखने चला गया। 

संतोष नाग के दोनों पुत्र रात्रि लगभग 11 बजे दुर्गा पूजा देखकर वापस अपने घर में आये तो देखे कि उसकी दादी जमीन में पड़ी थी, बातचीत नहीं कर रही थी। संतोष नाग रात्रि लगभग 12ः30 बजे घर आया एवं अपनी मॉं को ईलाज के लिये कोतबा ले गया वहां से रिफर करने के बाद लैलुंगा ले गया वहां डॉक्टर द्वारा मृतिका की मृत्यू हो जाना बताया। 

आरोपी ने थाना लैलुंगा जाकर अपनी मॉं की मृत्यू गिरने से चोंट आने पर मौत होना बताने पर मर्ग कायम कर पी.एम. कराया गया, रिपोर्ट में डॉक्टर द्वारा मृतिका की मृत्यू का कारण हत्या करने से होना बताया। 

मामले में धारा 302 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण के संदेही संतोष नाग को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर अपनी मॉं की बांस का डंडा एवं पैर से मारकर हत्या करना स्वीकार किया एवं उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त लकड़ी का डंडा को जप्त किया गया। 

आरोपी संतोष नाग उम्र 32 साल निवासी काडरो थाना बागबहार के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने पर उसे दिनांक 01.10.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।प्रकरण की विवेचना एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में निरीक्षक जे.आर. कुर्रे, आर.क्र. 117 संजय राम नागवंशी, आर. 326 कोसमोस तिर्की, आर. अनुज कूजूर एवं आरक्षक 782 शंकर बेसरा की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब