... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : लापरवाही पर सख्त हुए जशपुर कलेक्टर डॉ रवि मित्तल,22 अनुपस्थिति अधिकारी और कर्मचारियों को नोटिस जारी,अधिकारी कर्मचारियों को सुबह 10 बजे कार्यालय उपस्थित होने के दिए सख्त निर्देश

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : लापरवाही पर सख्त हुए जशपुर कलेक्टर डॉ रवि मित्तल,22 अनुपस्थिति अधिकारी और कर्मचारियों को नोटिस जारी,अधिकारी कर्मचारियों को सुबह 10 बजे कार्यालय उपस्थित होने के दिए सख्त निर्देश

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,13 अक्टूबर 2022 

BY योगेश थवाईत 

कलेक्टर डॉ रवि मित्तल के दिशानिर्देश में आज अपर कलेक्टर श्रीमती लवीना पांडे ने सरकारी कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण किया।उल्लेखनीय है कि अधिकारियों और कर्मचारियों के समय पर कार्यलय नहीं पहुंचने की शिकायत कलेक्टर को लगातार मिल रही थी।कलेक्टर ने  गंभीरता से लेते हुए कार्यवाही करने के निर्देश दिए थे।  

जिस पर अपर कलेक्टर श्रीमती लवीना पांडे ने आज जशपुर के एसडीएम कार्यालय तहसील कार्यालय कलेक्टोरेट परिसर के भूअभिलेख शाखा ,अधीक्षक शाखा कोषालय आबकारी विभाग ,निर्वाचन शाखा उघोग विभाग, खनिज विभाग,क्रेडा विभाग मछली विभाग, और अन्य विभाग का निरीक्षण करके अधिकारीयों और कर्मचारियों की उपस्थिति की जानकारी ली। 

निरीक्षण के दौरान कुल 22 अधिकारी कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए जिनको कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए हैं। कलेक्टर ने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को छत्तीसगढ़ शासन द्वारा निर्धारित समय सुबह 10 बजे कार्यालय में उपस्थित रहने के निर्देश दिए और इसका कड़ाई से पालन करने के लिए कहा ताकि लोगो का काम आसानी से हो सके। 

जशपुर जिले की रोचक वीडियो के लिए आज ही सब्सक्राईब करें 

#jashpur junction 






Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब