... ब्रेकिंग पत्रवार्ता जशपुर : Whatsapp पर डाला STATUS "लिखा सहन नहीं कर पाया" किराए के मकान में युवक ने फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी,सरधापाठ के पकरीटोली का था मृतक,परिजनों ने बताई ये बात,पुलिस जांच में जुटी।

प्रवेश प्रारम्भ

प्रवेश प्रारम्भ

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता जशपुर : Whatsapp पर डाला STATUS "लिखा सहन नहीं कर पाया" किराए के मकान में युवक ने फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी,सरधापाठ के पकरीटोली का था मृतक,परिजनों ने बताई ये बात,पुलिस जांच में जुटी।





जशपुर,टीम पत्रवार्ता,14 सितंबर 2022

BY योगेश थवाईत

जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र अंतर्गत रौनी रोड में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।बताया जा रहा है कि युवक किराए के मकान में रहकर निजी प्रतिष्ठान में काम करता था।पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी हुई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक दिलेश्वर यादव (20) पिता तपेश्वर यादव निवासी पकरीटोला सरधापाठ नगर पंचायत बगीचा स्थित रौनी रोड में किराए के मकान में रहता था।परिजनों ने बताया कि उसने आज सुबह 4 बजे के आसपास अपने स्टेटस में लिखा बर्दाश्त नहीं कर पाया और सुबह  कमरे के चौखट पर उसकी झूलती लाश मिली।

परिजनों ने बताया कि वह अपने बड़े चचेरे भाई के साथ रहता था।अलग कमरे में वह अकेला रहता था।रात में उसने सबसे बातचीत की और सुबह उसने फांसी लगा लिया।

पिछले दो दिनों के व्हाट्सअप स्टेट्स में उसने अपने तनाव का जिक्र करते हुए पोस्ट भी डाले थे।परिजनों ने बताया कि रांची से मृतक का मानसिक ईलाज पूरा होने के बाद वह स्वस्थ होकर बगीचा में कार्य कर रहा था।पिछले दो दिनों पहले लहूलुहान हाथों के साथ उसने अपना स्टेटस अपडेट किया था।

अचानक किस बात से वह परेशान हुआ यह जांच का विषय है ।फिलहाल बगीचा पुलिस हर पहलु पर मामले की जांच में जुटी हुई है।थाना प्रभारी आरएस पैंकरा ने बताया कि मर्ग कायमी कर घटनास्थल की ओर टीम रवाना की जा रही है।



Post a Comment

0 Comments