... ब्रेकिंग पत्रवार्ता जशपुर : गेडाम के मुद्दे पर होगी न्यायिक जांच - विधायक विनय भगत,जशपुर की शांत फ़िजां में अशांति का जहर घोलने वालों पर होगी कड़ी कार्यवाही,कोई भी इसमें दोषी हो कराएंगे न्यायिक जांच,विधायक ने कलेक्टर, एसपी को दिए न्यायिक जांच के निर्देश।

प्रवेश प्रारम्भ

प्रवेश प्रारम्भ

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता जशपुर : गेडाम के मुद्दे पर होगी न्यायिक जांच - विधायक विनय भगत,जशपुर की शांत फ़िजां में अशांति का जहर घोलने वालों पर होगी कड़ी कार्यवाही,कोई भी इसमें दोषी हो कराएंगे न्यायिक जांच,विधायक ने कलेक्टर, एसपी को दिए न्यायिक जांच के निर्देश।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,08 सितम्बर 2022

BY योगेश थवाईत

जिला मुख्यालय जशपुर में आयोजित आदिवासी एकता परिषद के संयुक्त अधिवेशन में दिए गए आपत्तिजनक बयान को जशपुर विधायक विनय भगत ने दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए इसकी कड़ी निंदा की है। साथ ही उन्होंने कहा है कि जशपुर शांति और साम्प्रदायिक सौहार्द्र का प्रतीक है। यहां सभी धर्म,समाज और वर्ग के लोग आपस में मिल जुल कर रहते आए हैं।यहां कोई बाहरी आदमी आकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू के साथ साथ महामहिम राष्ट्रपति एवं सुप्रीम कोर्ट एवं धार्मिक भड़काऊ भाषण दिया है जो निंदनीय है। 

असमाजिक तत्वों द्वारा यहां जहर घोला जा रहा है जो सरासर गलत है हम जशपुर को अशांति नही होने देंगे जो भी इस तरह की भड़काऊ भाषण एवं लोगों के भावनाओं के साथ खिलवाड़ करेगा उसे सबक सिखाने के लिए हमारी सरकार ततपर है। जशपुर विधायक विनय भगत ने सोशल मीडिया में पोस्ट करते हुए लिखा है।



मैं बाहर में हूँ और मुझे सोशल मीडिया के माध्यम से पता चला है कि जशपुर में अशांति फैलाया जा रहा है। 

मैं बता दूं कि शांत फिजा जशपुर में जहर घोलने वालों को कभी हम माफ नही करेंगे। यहाँ के लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने वाले महाराष्ट्र के प्रेम कुमार गेडाम पर कड़ी कार्रवाही हो। इस विषय पर कलेक्टर जशपुर एवं एसपी से बात हुई है मैने जल्द न्यायिक जांच कर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

भगवान,महान पुरुषों, या किसी भी समाज, राष्ट्रपति एवं सुप्रीम कोर्ट के विषय में विवादित टिप्पणी करना दुखद है मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूँ।

Post a Comment

0 Comments