... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : पत्रकार से लूट का मामला,बेरियर से हटाए गए दो कर्मचारी,विधायक के निर्देश के बाद भी सब इंस्पेक्टर पर नहीं हुई कार्यवाही,लगातार शासन की छवि हो रही खराब,विधायक यूडी मिंज ने छवि खराब करने वाले अधिकारियों को की थी तत्काल हटाने की मांग।

प्रवेश प्रारम्भ

प्रवेश प्रारम्भ

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : पत्रकार से लूट का मामला,बेरियर से हटाए गए दो कर्मचारी,विधायक के निर्देश के बाद भी सब इंस्पेक्टर पर नहीं हुई कार्यवाही,लगातार शासन की छवि हो रही खराब,विधायक यूडी मिंज ने छवि खराब करने वाले अधिकारियों को की थी तत्काल हटाने की मांग।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,16 सितंबर 2022

BY योगेश थवाईत

कार्यालय परिवहन चेकपोस्ट शंख लोदाम प्रभारी ने प्रशासनिक कार्य सुविधा की दृष्टि से परिवहन चेक पोस्ट लवाकेरा जिला- जशपुर छ.ग. में कार्यरत सुरक्षा कर्मी दामोदर सिंह एवं सफाई कर्मचारी संतोष सिंह को परिवहन चेक पोस्ट लवाकेरा से परिवहन चेक पोस्ट शंख (लोदाम) जिला जशपुर छ.ग. में संलग्न कर दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि कुनकुरी तपकरा अंतर्गत उड़ीसा सीमा पर  लवाकेरा आरटीओ चेक पोस्ट में पत्रकार संजीत यादव से मारपीट व मोबाईल कैमरा लूटने की घटना के बाद प्रदेश की कॉंग्रेस सरकार लगातार विपक्ष के निशाने पर है।वहीं पत्रकारों ने भी उच्चाधिकारियों से मिलकर इस घटना में संलिप्त अधिकारी कर्मचारियों पर कार्यवाही की मांग की थी।



लगातार लवाकेरा बेरियर में तैनात अधिकारी कर्मचारियों की विवादास्पद कार्यप्रणाली से लगातार शासन की छवि खराब हो रही थी।जिसको देखते हुए संसदीय सचिव व कुनकुरी विधायक यूडी मिंज ने कड़े तेवर में ऐसे अधिकारी कर्मचारी को हटाने की मांग की थी।

हांलाकि लवाकेरा में पदस्थ उप निरीक्षक को अब तक नहीं हटाया गया है वहीं दो अधीनस्थ कर्मचारियों को हटाकर मामले को ठंडा करने का प्रयास किया है।

बहरहाल जशपुर जिले के लवाकेरा चेक पोस्ट बेरियर में अवैध वसूली के मामले में कवरेज के दौरान पत्रकार से मारपीट व लूट की घटना से प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर लगातार सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।अब देखना होगा कि ऐसे अधिकारी कब सरकार की जद में आते हैं।


Post a Comment

0 Comments