... पत्रवार्ता बिग ब्रेकिंग जशपुर : दल से बिछड़कर गाँव में पहुँचा हाथी का बच्चा,ग्रामीण खेल रहे हाथी के शावक के साथ,ग्रामीणों की सूचना पर वन अमला पंहुचा मौके पर,हाथी के बच्चे को हाथियों के दल के पास ले जाने हो रही तैयारी।

प्रवेश प्रारम्भ

प्रवेश प्रारम्भ

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

पत्रवार्ता बिग ब्रेकिंग जशपुर : दल से बिछड़कर गाँव में पहुँचा हाथी का बच्चा,ग्रामीण खेल रहे हाथी के शावक के साथ,ग्रामीणों की सूचना पर वन अमला पंहुचा मौके पर,हाथी के बच्चे को हाथियों के दल के पास ले जाने हो रही तैयारी।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,12 सितंबर 2022

BY योगेश थवाईत

दल से बिछड़कर गाँव में हाथी के बच्चे के पंहुचने से ग्रामीणों ने उसके साथ खेलना शुरु कर दिया।गौरतलब है कि इन दिनों जशपुर जिले के तपकरा वैन परिक्षेत्र में हाथियों के दल में कई शावक हैं।जिसमें से एक शावक बिछड़कर गांव में पंहुच गया।फिलहाल ग्रामीणों की सूचना पर वन अमला शावक को जंगल में छोड़ने की तैयारी कर रहा है।

वीडियो

मामला है तपकरा वन परिक्षेत्र के समडमा गांव का जहां हाथी के शावक के पंहुचने के बाद ग्रामीणों की उत्सुकता बढ़ गई और देखते ही देखते ग्रामीण नन्हे शावक के साथ खेलने लग गए।ग्रामीणों की सूचना पर वन अमला मौके पर पंहुच गया है।हाथी के बच्चे को हाथियों के दल के पास ले जाने की तैयारी की जा रही है।







Post a Comment

0 Comments