... Big ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "मदरसे में छात्रा की मौत",फंदे पर लटकती मिली छात्रा,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप,मृतिका की बहन ने बताया मदरसे का शिक्षक अपने कमरे में बुलाता था,पुलिस जुटी जांच में।

Breaking News

BREAKING जशपुर जशपुर -तेज रफ्तार बोलेरो ने स्कूली छात्र को मारी टक्कर,एनएच 43 पर हुआ हादसा,गम्हरिया की घटना,एनएच ने नहीं लगाया है नोटिस बोर्ड।जशपुर - गंजियाडीह धान खरीदी केंद्र में टोकन काटने को को लेकर डीडीसी नवीना पैंकरा पर लगे धमकाकर टोकन काटने के आरोप

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

Big ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "मदरसे में छात्रा की मौत",फंदे पर लटकती मिली छात्रा,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप,मृतिका की बहन ने बताया मदरसे का शिक्षक अपने कमरे में बुलाता था,पुलिस जुटी जांच में।

 


सूरजपुर,टीम पत्रवार्ता,27 सितंबर 2022

By योगेश थवाईत

सूरजपुर जिले के भंवराही गांव के एक मदरसे में फांसी से लटकता छात्रा का संदिग्ध शव मिला है।मृतक छात्रा के परिजनों का आरोप है कि मदरसा का एक शिक्षक छात्रा को पिछले कई दिनों से परेशान कर रहा था।

परिजनों का यह भी आरोप है कि लड़की ने आत्महत्या नहीं की है।बल्कि हत्या कर उसे फांसी पर लटकाया गया है।वहीं पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कार्यवाही की बात कह रही है।

दरअसल जिले के भवराही गांव में पिछले 10 सालों से एक मदरसा संचालित हो रहा है। जिसमें मध्य प्रदेश, बिहार, झारखंड, उत्तर प्रदेश और छत्तीसगढ़ के कई इलाकों की 160 लड़कियां उर्दू की तालीम हासिल करती हैं।

इन्हीं में से एक लड़की सुहाना फातिमा जो मध्य प्रदेश के सिंगरौली की रहने वाली थी।सोमवार सुबह 7:00 बजे प्रार्थना के बाद अपने कमरे में चली गई और जब कुछ देर तक वह वापस नहीं लौटी तो बाकी लड़कियों ने जब उसके कमरे में जाकर देखा तो वह फांसी पर लटकी हुई थी।

घटना की जानकारी मदरसे के प्रबंधन के साथ ही स्थानीय बसदेई पुलिस चौकी को भी दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देर शाम हो जाने की वजह से सोमवार को शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका।

वहीं जानकारी मिलने के बाद मृतिका के परिजन मध्य प्रदेश से सूरजपुर पहुंचे और उन्होंने मदरसा के एक शिक्षक पर गंभीर आरोप लगाया है। 

उनके अनुसार उनकी लड़की को पिछले कई दिनों से एक शिक्षक के द्वारा परेशान किया जा रहा था।

साथ ही मृतिका के साथ पढ़ रही उसकी सगी छोटी बहन ने बताया कि वहां पर एक शिक्षक रात को मृतिका को अक्सर अपने कमरे में बुलाते थे, जब भी सुहाना शिक्षक के कमरे से लौटती थी तो काफी देर तक रोती रहती थी, वही मृतक के परिजनों का यह भी आरोप है कि सुहाना ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि हत्या करते उसे फांसी पर लटका दिया गया है।

एसडीओपी प्रकाश सोनी ने बताया कि पुलिस मर्ग कायम कर पूरे मामले की जांच कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की बात कह रही है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब