... ब्रेकिंग जशपुर : महिला चिकित्सक की अनुपस्थिति में मेडिकल के लिए भटकती रही अनाचार पीड़िता,स्थानीय पार्षद व समाजसेवी थाने के सामने बैठे धरने पर,SP व CMHO ने महिला चिकित्सक की व्यवस्था को लेकर कही ये बात....?

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग जशपुर : महिला चिकित्सक की अनुपस्थिति में मेडिकल के लिए भटकती रही अनाचार पीड़िता,स्थानीय पार्षद व समाजसेवी थाने के सामने बैठे धरने पर,SP व CMHO ने महिला चिकित्सक की व्यवस्था को लेकर कही ये बात....?

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,10 अगस्त 2022

By योगेश थवाईत

जशपुर जिले के बगीचा थाना में उस वक्त हंगामा शूरु हो गया जब एक अनाचार पीडिता बगीचा अस्पताल में महिला चिकित्सक की अनुपस्थिति के कारण मेडिकल परीक्षण के लिए भटकती रही।स्थानीय पार्षद गीता सिन्हा व समाजसेवी राजेश अग्रवाल ने  महिला चिकित्सक के इस रवैये से नाराज होकर थाने के सामने धरने में बैठ गए और तत्काल बगीचा अस्पताल में पीड़िता के मेडिकल परीक्षण कराए जाने की मांग करने लगे।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अनाचार पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जाना था।जिसके लिए बगीचा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पीड़िता को ले जाया गया।जहां महिला चिकित्सक अनुपस्थित होने के कारण उसे कांसाबेल ले जाकर परीक्षण कराने की तैयारी पुलिस कर रही थी।इसकी जानकारी महिला पार्षद व समाजसेवी गीता सिन्हा व राजेश अग्रवाल को मिली तो उन्होंने अस्पताल में पता किया जहां महिला चिकित्सक अनुपस्थित थी।तत्काल बगीचा अस्पताल में महिला चिकित्सक से मेडिकल परीक्षण कराए जाने की मांग को लेकर समाजसेवी थाने के सामने धरने पर बैठ गए।

जिले के एसपी डी रविशंकर ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए तत्काल महिला चिकित्सक की व्यवस्था सुनिश्चित करते हुए पीड़िता का मेडिकल परीक्षण बगीचा में कराने की बात कही उन्होंने बताया कि महिला चिकित्सक द्वारा स्वास्थ्य परीक्षण किया जा रहा है।

स्वास्थ्य विभाग के जिला स्वास्थ्य अधिकारी रंजीत टोप्पो ने बताया कि महिला चिकित्सक के न होने के कारण ऐसी स्थिति निर्मित हुई।जानकारी ली जा रही है किसकी ड्यूटी थी और क्यों डॉ अनुपस्थित थी।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब