... महंगाई की मार : मोदी सरकार के विरुद्ध कांग्रेस ने महंगाई को बनाया मुद्दा,केंद्र की बीजेपी सरकार महंगाई के मुद्दे पर पूरी तरह फेल,मोदी है तो महंगाई है,चारों तरफ निराशा और मायूसी छाई है- चौरसिया

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

महंगाई की मार : मोदी सरकार के विरुद्ध कांग्रेस ने महंगाई को बनाया मुद्दा,केंद्र की बीजेपी सरकार महंगाई के मुद्दे पर पूरी तरह फेल,मोदी है तो महंगाई है,चारों तरफ निराशा और मायूसी छाई है- चौरसिया

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,05 अगस्त 2022

BY योगेश थवाईत 

अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस और प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व के निर्देशानुसार बढ़ती महंगाई,बेरोजगारी,और जरूरी वस्तुओं पर जीएसटी लागू किए जाने से केन्द्र की मोदी सरकार से देश के मध्यमवर्गीय,किसान,मजदूर,छोटे व्यवसायियों में काफी नाराजगी गुस्सा और आक्रोश है जिसे लेकर देश भर में कांग्रेस पार्टी आंदोलन,गिरफ्तारी देकर विरोध प्रदर्शन कर रही है।

जशपुर जिला महामंत्री संजीव भगत के मार्गदर्शन में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष जशपुर शहर सूरज चौरसिया के नेतृत्व में जशपुर के हृदय स्थल बस स्टैण्ड में केन्द्र की मोदी सरकार के विरुद्ध नाराजगी व्यक्त करते हुए विरोध प्रदर्शन किया गया।सूरज चौरसिया ने विरोध प्रदर्शन करते हुए कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार झूठ बोलने वाली धोखेबाज सरकार है।

देखिए जबरदस्त वीडियो 

आम जनता से मंहगाई,बेरोजगारी,के नाम पर वोट मांगा भोली भाली जनता ने विश्वास करके बीजेपी को सत्ता सौंपी और जैसे ही केन्द्र में मोदी जी की सरकार बनी वैसे ही गिरगिट जैसा रंग बदल लिया और आज खाने,पीने,सब्जी,आटा,दाल,रसोईगैस,सिलेंडर,पेट्रोल,डीजल,सिमेंट,छड़,दूध, दही,छाछ,पूजा सामग्री न जाने कितने जरूरी सामानों में दिनो दिन बेतहासा कीमतों में बढ़ोतरी होती जा रही है। महंगाई की मार से हर वर्ग पर इस कदर हावी हो चुकी है कि आम जनता,छोटे व्यापारी,छोटे कर्मचारी,गरीब से गरीब होते जा रहे हैं।वही दूसरी ओर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के लाडले उद्योगपति विश्व के चौथे सबसे अमीर व्यक्ति बन रहे हैं। 

समय रहते है निक्कमी और झूठी सरकार को सत्ता से उखाड़कर नहीं फेका गया तो वो दिन दूर नही जब आम जनता श्रीलंका की तरह कटोरा पकडकर रोडपति न बन जाए । विरोध प्रदर्शन में जिला महामंत्री संजीव भगत,ब्लॉक अध्यक्ष जशपुर शहर सूरज चौरसिया,जिलाध्यक्ष महिला कांग्रेस श्रीमती किरण कान्ति सिंह,जिला उपाध्यक्ष महिला कांग्रेस उर्मिला भगत,शबनम खातून,प्रतिक सिंह,मंगल पाण्डेय,मनिरतन सिंह,ममता सन्यासी,मुक्ति नायक,सन्नी गुप्ता,निखिल रवानी,सावित्री बरेठ,पूजा यादव,ऋतु मिंज,साजिद इमाम,सुनीता कौर,विनोद सोनी,सामेलदास मानिकापुरी,स्वेता यादव,जगरनाथ साय सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब