... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : महानदी में मछली को दाना खिलाने के दौरान बड़ा हादसा,शबरी सेतु पुल से नीचे गहरे पानी में गिरा युवक,महानदी में गोताखोर की टीम कर रही तलाश,SDRF की टीम को भी बुलाया गया,प्रतिष्ठित परिवार है का लापता युवक।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : महानदी में मछली को दाना खिलाने के दौरान बड़ा हादसा,शबरी सेतु पुल से नीचे गहरे पानी में गिरा युवक,महानदी में गोताखोर की टीम कर रही तलाश,SDRF की टीम को भी बुलाया गया,प्रतिष्ठित परिवार है का लापता युवक।

 


जांजगीर ,टीम पत्रवार्ता,29 जुलाई 2022 

BY योगेश थवाईत

महानदी में मछली को दाना खिलाने  के दौरान शिवरीनारायण के शबरी सेतू से युवक गहरे नदी में जा गिरा।महानदी में युवक गिरने से बह गया। लापता युवक का नाम अभिषेक उर्फ विनय अग्रवाल है।पिछले कई घन्टे से युवक की तलाश जारी है। 

मोटर बोट से गोताखोर की टीम युवक की तलाश कर रही है। वहीं बिलासपुर की SDRF की टीम को भी बुलाया गया है। साथ ही महानदी के तटीय क्षेत्र के आसपास गांवों में भी जानकारी भेजी गई है। जानकारी के मुताबिक , शिवरीनारायण के किराना व्यापारी बाबूलाल अग्रवाल का बेटा अभिषेक उर्फ विनय अग्रवाल,हर दिन सुबह मछलियों को दाना देने जाता था।आज भी महानदी के शबरी सेतू में गया था और महानदी में गिर गया है। 

उसकी बाइक भी पुल पर पड़ी मिली है।सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर है और लोगों की भीड़ है वहीं मोटर बोट से महानदी में गोताखोर की टीम तलाश कर रही है। 

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब