... ब्रेकिंग पत्रवार्ता :FACEBOOK पर देश के प्रधानमंत्री के विरुद्ध आपत्तिजनक पोस्ट,भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने युवक के विरुद्ध दर्ज कराया FIR,सांसद प्रतिनिधि नितीन राय ने कहा "PM मोदी के अपमान से हमारी भावनाएं आहत हुईं।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता :FACEBOOK पर देश के प्रधानमंत्री के विरुद्ध आपत्तिजनक पोस्ट,भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने युवक के विरुद्ध दर्ज कराया FIR,सांसद प्रतिनिधि नितीन राय ने कहा "PM मोदी के अपमान से हमारी भावनाएं आहत हुईं।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,19  जुलाई 2022 

BY  योगेश थवाईत 

फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर भाजयुमो प्रभारी नितिन राय ने कार्यकर्ताओं के साथ युवक के खिलाफ शिकायत करते हुए एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। सिटी कोतवाली जशपुर में झालेन्द्र यादव, पिता मोहन यादव, ग्राम पोस्ट जुमईकेला,तहसील कांसाबेल, जिला- जशपुर (छ.ग.) के विरूद्ध प्रथम सूचना पत्र दर्ज कराने का आवेदन सौंपा गया। 

शिकायत आवेदन में कहा गया है कि झालेन्द्र यादव, पिता मोहन यादव, ग्राम पोस्ट जुमईकेला, तहसील कांसाबेल, जिला-जशपुर (छ.ग.) द्वारा फेसबुक में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र दामोदर दास मोदी जी का आपत्तिजनक पोस्ट किया गया है उससे हमारी भावनाएं आहत हुई है साथ ही साथ उसके द्वारा किये गये पोस्ट से वैमनस्यता हो सकती है। उक्त पोस्ट अत्यंत आपत्ति जनक है।

उक्त विषय को लेकर भाजयुमो ने भा.द.सं. एवं आई. टी. एक्ट के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही की मांग की है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब