... CRIME ब्रेकिंग पत्रवार्ता जशपुर : स्कूल परिसर के अंदर कुएं के अंदर बोरे में मिला "बैल का कटा सिर और पैर",पूर्व मंत्री गणेश राम भगत ने बताया गंभीर मामला,पुलिस ने शुरु की मामले की जाँच,SP डी रविशंकर ने कहा "होगी कार्यवाही "।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

CRIME ब्रेकिंग पत्रवार्ता जशपुर : स्कूल परिसर के अंदर कुएं के अंदर बोरे में मिला "बैल का कटा सिर और पैर",पूर्व मंत्री गणेश राम भगत ने बताया गंभीर मामला,पुलिस ने शुरु की मामले की जाँच,SP डी रविशंकर ने कहा "होगी कार्यवाही "।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,19  जुलाई 2022 

BY  योगेश थवाईत 

जिले के बगीचा थाना क्षेत्र अंतर्गत बिमड़ा हाईस्कूल परिसर के अंदर सूखे कुएं से बदबू आने की शिकायत पर पड़ताल करने पर एक बोरी में बैल के अवशेष मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है। मामले में पूर्व मंत्री गणेश राम भगत ने पुलिस को गंभीरता से जाँच का  निर्देश दिया है। 

थाना प्रभारी आरएस पैंकरा से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें सुचना मिली जिसपर जाँच के दौरान सूखे कुंए के अंदर एक बोरा पड़ा हुआ था जिससे बदबू आ रही थी। आसपास के लोग इससे खासे परेशान थे। जब पुलिस ने उक्त बोर को निकलवाया तो उसमें किसी जानवर का  कटा हुआ सिर और पैर मिला जिसे देखकर लोग अचंभित थे।पुलिस ने सिंग वाले सिर  को बैल का बताया। फिलहाल अवशेष के पीएम के बाद अन्य बातें स्पष्ट हो सकेंगी। 

बहरहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है अब देखना होगा कि मामले में क्या बातें निकल कर सामने आती हैं। 

जशपुर SP डी रविशंकर ने बताया कि मामले की गंभीरता से जाँच की जा रही है,जो भी तथ्य सामने आएँगे उसके अनुसार  कार्यवाही की जाएगी।  

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब