... CRIME ब्रेकिंग पत्रवार्ता : बड़ी वारदात - "पारसमणि" की चाह में " पहले "डकैती" फिर "हत्या",पत्नी की शिकायत पर छानबीन शुरु, जंगल में मिला बैगा का शव,आधा दर्जन से अधिक आरोपी गिरफ्तार,पुलिस ने बैगा का शव खोद कर निकाला बाहर,8 मई से लापता था बैगा।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

CRIME ब्रेकिंग पत्रवार्ता : बड़ी वारदात - "पारसमणि" की चाह में " पहले "डकैती" फिर "हत्या",पत्नी की शिकायत पर छानबीन शुरु, जंगल में मिला बैगा का शव,आधा दर्जन से अधिक आरोपी गिरफ्तार,पुलिस ने बैगा का शव खोद कर निकाला बाहर,8 मई से लापता था बैगा।



जांजगीर चाम्पा,टीम पत्रवार्ता,12 जुलाई 2022

BY योगेश थवाईत

छत्तीसगढ़ में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं।ताजा मामला है जांजगीर के मुनुन्द का जहां आरोपियों ने दुर्लभ पारसमणि की तलाश में गांव के बैगा की हत्या कर लाश जंगल मे दफन कर दी।इससे पहले नकाबपोशों ने बैगा के घर मे डकैती भी की।पुलिस ने जंगल से बैगा का शव निकलवा लिया है।मामले में 8 से 9 आरोपियों की गिरफ्तारी कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पिछले 8 जुलाई से मृतक बैगा बाबूलाल यादव घर से लापता था।पिछले शनिवार को 5 नकाबपोशों ने पारस पत्थर लूटने की मंशा से बैगा को बंधक बनाकर घर में डकैती की घटना को अंजाम दिया था।जिसके बाद उन्होंने बलौदा के जंगल मे हत्या कर शव को दफन कर दिया था।

घटना में संलिप्त 8 से 9 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार किया है।वहीं आरोपियों के निशानदेही पर और भी लोगों से पूछताछ जारी है।सोमवार को पुलिस ने बैगा का शव जंगल से खोदकर बाहर निकलवाया है।शव पंचनामा व पीएम की प्रक्रिया की जा रही है।

वहीं पत्नी की शिकायत पर कोतवाली में मामला दर्ज कर आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही की जा रही है।बहरहाल इस सुनियोजित हत्याकांड को लेकर लोगों में काफी चर्चा है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब