... BREAKING पत्रवार्ता : जशपुर में खूनी संघर्ष,पिता पुत्र पर तीर धनुष से हुआ हमला,आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध पुलिस ने दर्ज किया मामला,गंभीर हालत में रिटायर्ड पुलिसकर्मी अस्पताल में भर्ती,घायल अम्बिकापुर रिफर,पुलिस जुटी जांच में।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

BREAKING पत्रवार्ता : जशपुर में खूनी संघर्ष,पिता पुत्र पर तीर धनुष से हुआ हमला,आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध पुलिस ने दर्ज किया मामला,गंभीर हालत में रिटायर्ड पुलिसकर्मी अस्पताल में भर्ती,घायल अम्बिकापुर रिफर,पुलिस जुटी जांच में।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,23 जुलाई 2022

BY योगेश थवाईत

जशपुर के सन्ना थाना क्षेत्र से बड़ी खबर आ रही है जहां जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हुआ है।बताया जा रहा है कि तीर धनुष,टांगी व डंडे से हमला हुआ है।जिसमें तीन लोगों को गंभीर चोटें आई है।जिन्हें अम्बिकापुर रिफर किए जाने की खबर है।

मामले में सन्ना पुलिस ने दोनों पक्षों के विरुद्ध मामला पंजीबद्ध किया है।सन्ना के बहोरा में शुक्रवार की शाम जमीन में खेती को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ नौबत मारपीट के बाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई।

थाना प्रभारी भरत लाल साहू ने बताया कि रुबेन,अवीन कुमार,राजेश बखला व बिरुज के बीच जमीन का विवाद है।शुक्रवार को जब रुबेन अपने 2 अन्य सहयोगियों के साथ बहोरा स्थित जमीन में कृषि कार्य के लिए पंहुचा तो बिरुज व उसके अन्य साथी घात लगाकर बैठे थे उन्होंने अवीन,राजेश व रुबेन पर हमला कर दिया।बताया जा रहा है कि रुबेन रिटायर्ड पुलिस कर्मी है।

ग्रामीणों ने बताया कि तीर धनुष से पहले हमला हुआ जिसके बाद टांगी व डंडे से दोनों पक्षों के बीच लड़ाई हुई।घटना के बाद तीर लगने से अवीन बेहोश हो गया।सन्ना में एमबीबीएस डॉक्टर न होने के कारण घायल अवस्था में तीनों को बगीचा अस्पताल भेजा गया।जहां से सभी अम्बिकापुर रिफर किए जाने की खबर है।

हांलाकि मामले में सन्ना पुलिस ने दाेनाें पक्षों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।खबर लिखे जाने तक अवीन बेहोशी की स्थिति में बताया जा रहा है जिसे 16 घंटों बाद भी होश नहीं आया है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब