... सरोकार : सामाजिक उत्थान के साथ क्षेत्र का विकास मेरी पहली प्राथमिकता - विनय भगत,धर्म जागरण के संकल्प के साथ हो रहा आध्यात्मिक केंद्रों का विकास,हनुमान मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में पंहुचे जशपुर विधायक,कहा धर्म का झंडा हमेशा बुलंद रखेंगे।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

सरोकार : सामाजिक उत्थान के साथ क्षेत्र का विकास मेरी पहली प्राथमिकता - विनय भगत,धर्म जागरण के संकल्प के साथ हो रहा आध्यात्मिक केंद्रों का विकास,हनुमान मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में पंहुचे जशपुर विधायक,कहा धर्म का झंडा हमेशा बुलंद रखेंगे।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,14 जुलाई 2022 

BY योगेश थवाईत

बगीचा के साहीडाँड़ में नवनिर्मित हनुमान मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जशपुर विधायक विनय भगत ने शिरकत की।प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता का विकास,क्षेत्र का उत्थान उनकी पहली प्राथमिकता है।

उल्लेखनीय है कि जशपुर विधायक सतत अपनी मिलनसारिता और सकारात्मक कार्यशैली को लेकर जनमानस के बीच हमेशा सुर्खियों में रहते हैं।लगातार अपने विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण कर वे लगातार सामाजिक सद्भाव के साथ आगे बढ़ रहे हैं।इसी क्रम में जशपुर विधायक विनय भगत ने बगीचा विकासखंड के साहीडाँड़ में हनुमान मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में पहुंचकर पूजा अर्चना की।गुरु पूर्णिमा के पावन अवसर पर उन्होंने सभी के सुखद,समुन्नत उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

इस अवसर पर विधायक विनय भगत ने कहा कि वे धर्म के झंडे को वे कभी झुकने नहीं देंगे।उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि उनका कोई कार्य दिखावे के लिए नहीं होता। समाज के हर वर्ग का सामाजिक उत्थान,आर्थिक उन्नति और क्षेत्र का समुचित विकास करना उनका परम कर्तव्य है। 

उक्त कार्यक्रम में ब्लाक अध्यक्ष जशपुर शहर सूरज चौरसिया,उपाध्यक्ष मंगल पांडेय,फागु सिंह,कमल सिंह,ललित सिंह,विवेकानंद सिंह,शशि भूषण,परेश दास,शंकर यादव,शम्भू सिंह व त्रिलोचन समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण व श्रद्धालु उपस्थित रहे।विधायक ने 08  लाख के स्वीकृत  कार्य तटबंध निर्माण का भी मुआयना किया। 

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब