... News@10 BIG ब्रेकिंग पत्रवार्ता- "गोलीकांड से फिर दहला जशपुर" महिला की गोली मारकर हत्या,चार लोगों ने हत्या की वारदात को दिया अंजाम,परिजनों ने जताई टोनही के शक में हत्या की आशंका,शराब मांगने के बहाने घर में घुसे थे आरोपी,पुलिस ने कुछ संदेहियों को लिया हिरासत में,यहां हुई वारदात.....?

प्रवेश प्रारम्भ

प्रवेश प्रारम्भ

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

News@10 BIG ब्रेकिंग पत्रवार्ता- "गोलीकांड से फिर दहला जशपुर" महिला की गोली मारकर हत्या,चार लोगों ने हत्या की वारदात को दिया अंजाम,परिजनों ने जताई टोनही के शक में हत्या की आशंका,शराब मांगने के बहाने घर में घुसे थे आरोपी,पुलिस ने कुछ संदेहियों को लिया हिरासत में,यहां हुई वारदात.....?

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,25 जुलाई 2022

By योगेश थवाईत

जशपुर जिले में गोलीकांड की तीसरी बड़ी वारदात ने एक बार फिर से सुरक्षा व्यवस्था को सवालों में लाकर खड़ा कर दिया है।ताजा मामला है जशपुर जिले के आरा चौकी क्षेत्र के ग्राम डभनीपानी हाकुकोना की जहां चार अज्ञात बदमाशों ने एक वृद्ध महिला की गोली मारकर हत्या कर दी है।आरोपियों ने महिला के कनपट्‌टी पर कट्‌टे से गोली मारी है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध अपराध कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शहर की बांकीटोली निवासी भिनसो बाई 65 वर्ष अपने मायके डभनीपानी हाकुकोना गई हुई थी। भिनसो बाई के पति की मौत हो चुकी है और उसके बच्चे भी नहीं है। बताया जाता है कि रविवार की शाम 6:30 बजे हाकुकोना गांव में चार अज्ञात युवक भिनसो बाई के घर पहुंचे और उससे शराब की मांगने लगे। जब भिनसो ने शराब नहीं होने की बात कही तो एक युवक ने कट्‌टा निकाल लिया और भिनसो बाई के कनपट्‌टी पर सटाकर गोली चला दी। 

भतीजे ने दर्ज कराई रिपोर्ट

इसके बाद आरोपियाें ने भिनसो को उसके कमरे के भीतर की ओर धकेल दिया। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो चार अज्ञात युवक भागते हुए देखे गए थे। घटना की रिपोर्ट भिनसो बाई के भतीजे ने चौकी में दर्ज कराई है।

पुलिस ने की नाकेबंदी धरपकड़ शुरु

जिले की पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच कार्यवाही शुरु कर दी है।हत्या पहले से प्लान बताया जा रहा है। मृतिका को उसके परिचय के कुछ लोग टोनही का संदेह करते थे और कुछ दिन पहले उसके परिचय के युवक ने टोनही कहते हुए उससे झगड़ा भी किया गया था। बहरहाल पुलिस ने मामले में पुलिस ने चार अज्ञात आरोपी के विरूद्ध अपराध कायम किया है।जल्द ही पुलिस ने मामले में खुलासा किए जाने की बात कही है।

Post a Comment

0 Comments