... CRIME ब्रेकिंग पत्रवार्ता : बहू ने मरने से पहले कहा "सास-ससुर" ने हाथ पैर बांधकर मिट्टी तेल डालकर आग लगा दिया,महंगे मोटरसाइकिल की डिमांड कर रहे थे,दहेजलोभी सास ससुर हत्या के आरोप में गिरफ्तार,SDOP अनिल विश्वकर्मा ने किया खुलासा....

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

CRIME ब्रेकिंग पत्रवार्ता : बहू ने मरने से पहले कहा "सास-ससुर" ने हाथ पैर बांधकर मिट्टी तेल डालकर आग लगा दिया,महंगे मोटरसाइकिल की डिमांड कर रहे थे,दहेजलोभी सास ससुर हत्या के आरोप में गिरफ्तार,SDOP अनिल विश्वकर्मा ने किया खुलासा....

बलरामपुर,टीम पत्रवार्ता,23 जून 2022

BY योगेश थवाईत

दहेज के दानवों ने महज एक मोटरसाइकिल की डिमांड को लेकर बहु के हाथ पैर बांधकर उसपर मिट्टी का तेल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया।हादसे में बहु की मौत हो गई।मरणासन्न अवस्था में उसने अपने सास ससुर द्वारा उसको प्रताड़ित करने की पूरी कहानी अपने बयान में बताई जिंसके बाद आरोपी सास ससुर पर हत्या का अपराध पंजीबद्ध करते हुए उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मामला है छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिला के रघुनाथनगर का जहां रघुनाथनागर पुलिस ने हत्या के मामले में सास ससुर को गिरफ्तार किया है।

मामले का खुलासा करते हुए वाड्रफनगर एसडीओपी अनिल विश्वकर्मा ने बताया कि जनवरी 2022 में मृतिका प्रिया के साथ आगजनी की घटना हुई थी।जिससे मृतिका को गंभीर अवस्था में अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज वाड्रफनगर सिविल अस्पताल से रिफर कर दिया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।उक्त मामले में मरणासन्न बयान के आधार पर मृतिका के ससुर सुखनंदन एवं सास हीरामनी निवासी ग्राम केसारी थाना रघुनाथनगर को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतिका को आग लगाकर जान से मारने के आरोप में पुलिस ने सास ससुर की गिरफ्तार किया है। 

मृतिका के बयान के अनुसार ससुर ने मृतिका से महंगी बाइक की डिमांड की की थी।इस बात को लेकर विवाद बढ़ते गया,जिसके बाद मृतिका का हाथ पैर बांधकर उसे मिट्टी तेल डालकर आग लगा दिया गया था। गंभीर हालत में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। 

वहीं पुलिस ने आरोपी सास ससुर के खिलाफ धारा 302 (34)के तहत मामला पंजीबद्ध कर न्यायालय पेश करते हुए दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Post a Comment

0 Comments