... CRIME ब्रेकिंग पत्रवार्ता : CM दौरे से ठीक पहले बड़ी वारदात,पुलिस की चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था की खुली पोल,नगर के बीच चौक में बड़ी सेंधमारी,साढ़े 6 लाख की हुई चोरी,पुलिस जुटी जाँच में

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

CRIME ब्रेकिंग पत्रवार्ता : CM दौरे से ठीक पहले बड़ी वारदात,पुलिस की चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था की खुली पोल,नगर के बीच चौक में बड़ी सेंधमारी,साढ़े 6 लाख की हुई चोरी,पुलिस जुटी जाँच में


पत्थलगांव,टीम पत्रवार्ता,07 जून 2022 

BY  प्रदीप सिंह ठाकुर 

जशपुर जिले में इन दिनों चोरों  के हौसले बुलंद बने हुए हैं।उल्लेखनीय है की आगामी दिनों में सीएम भूपेश बघेल का जिले में दौरा होने वाला है ऐसे में पत्थलगांव में हुई सेंधमारी की इस बड़ी वारदात ने पुलिस की चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है।

पुलिस सूत्रों से अनुसार पत्थलगांव में शहर के मध्य स्थित गोयल सायकल स्टोर में चोरों ने बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है । चोरों ने बीती रात करीब 1:30 बजे दुकान के पीछे से सेंधमारी कर दुकान में रखें तक़रीबन 6.5 लाख रुपये की चोरी कर फरार हो गए। उल्लेखनीय है कि पत्थलगांव नगर के मध्य इंदिरा चौक में गोयल सायकल एवं इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान स्थित हैं जहाँ चोरों ने इस बड़ी चोरी को अंजाम दिया है ।इस घटना से व्यापारी वर्ग दहशत में है।

                                   

सूचना के बाद एसडीओपी मयंक तिवारी अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं । बताया जा रहा है कि घटना के समय सुकान  था वहीँ दुकान के अगल-बगल लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगालने में जुटी है।

उल्लेखनीय है कि पत्थलगांव में कबाड़ व्यवसायियों के कारण बाहरी व्यक्तियों की सक्रियता नगर में बनी रहती है वहीँ पुलिसिया कार्यवाही के अभाव में असमाजिक तत्वों के हौसले बुलंद बने रहते हैं।शहर के मध्य सेंधमारी कर की गई इस बड़ी चोरी से पुलिस की रात्रि गस्त पर सवाल उठ रहे हैं। 

बहरहाल सीएम दौरे से ठीक हुई इस बड़ी चोरी ने पुलिस के कान खड़े कर दिए हैं।पुलिस ने जिले से डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया है।अब देखना होगा कि पुलिस मामले में क्या छानबीन  करती है।

Post a Comment

0 Comments