... ब्रेकिंग जशपुर : तहसीलदार के खिलाफ लामबंद हुए तहसील के कर्मचारी,लगाए गंभीर आरोप,एसडीएम को सौंपा ज्ञापन,मामले में तहसलीदार ने बेबाकी से रखी अपनी बात और कर्मचारियों के लिए दिया ये बयान..?

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग जशपुर : तहसीलदार के खिलाफ लामबंद हुए तहसील के कर्मचारी,लगाए गंभीर आरोप,एसडीएम को सौंपा ज्ञापन,मामले में तहसलीदार ने बेबाकी से रखी अपनी बात और कर्मचारियों के लिए दिया ये बयान..?

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,20 जून 2022

BY योगेश थवाईत

जशपुर जिले के बगीचा तहसील में इन दिनों तहसील कार्यालय बगीचा के कर्मचारी तहसीलदार के खिलाफ लामबंद हो गए हैं।कर्मचारियों ने तहसीलदार पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए एसडीएम से लिखित शिकायत कर तहसीलदार को अन्यत्र हटाने की मांग की है।हांलाकि तहसलीदार कमलावती सिंह ने इस पूरे मामले को एक सिरे से खारिज करते हुए इसे प्रशासनिक कार्यवाही बताते हुए अपना पक्ष रखा है वहीं एसडीएम ने नोटिस जारी करने की बात कही है।

जिले के बगीचा तहसील में नई महिला तहसीलदार के आते ही कर्मचारियों के नए कार्य विभाजन के बाद आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरु हो गया है।दरअसल तहसील ऑफिस बगीचा में लंबे समय से कार्यरत कर्मचारियों को तहसीलदार ने दूसरे शाखाओं का प्रभार सौंपा है वहीं कई कर्मचारियों को हटाया गया है।अचानक हुए इस फेरबदल से कर्मचारी मानसिक रुप से परेशान हो गए हैं और कर्मचारियों ने तहसीलदार पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए तहसीलदार कमलावती सिंह को अन्यत्र हटाने की मांग की है।तहसील कार्यालय के सभी कर्मचारियों ने मिलकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही की मांग की है।

एसडीएम को सौंपे गए ज्ञापन में कर्मचारियों ने उल्लेख किया है कि तहसलीदार की कार्यवाही से वे अपने को अपमानित व प्रताड़ित महसूस कर रहे हैं।



मामले में बगीचा एसडीएम प्रताप विजय खेस्स ने तहसीलदार को नोटिस जारी कर जवाब मांगे जाने की बात कही है।वहीं तहसलीदार कमलावती सिंह ने मामले में अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उन्होंने किसी कर्मचारियों को कोई धमकी नहीं दी है।तहसील कार्यालय के कार्य को देखते हुए उन्होंने कर्मचारियों के बीच कार्य विभाजन किया है।कर्मचारियों में अगर असंतोष है तो वे उच्च अधिकारियों को अवगत करा सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments