... बड़ी खबर जशपुर : 2 नाबालिग बच्चियों से सामूहिक दरिंदगी मामले में 4 आरोपियों के विरुद्ध जुर्म दर्ज,आरोपियों ने वीभत्स वीडियो बनाकर दी थी जान से मारने की धमकी,2 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,2 आरोपी अब भी फरार....?

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

बड़ी खबर जशपुर : 2 नाबालिग बच्चियों से सामूहिक दरिंदगी मामले में 4 आरोपियों के विरुद्ध जुर्म दर्ज,आरोपियों ने वीभत्स वीडियो बनाकर दी थी जान से मारने की धमकी,2 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,2 आरोपी अब भी फरार....?

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,12 जून 2022

BY योगेश थवाईत

जिले के सन्ना थाना क्षेत्र में 2 नाबालिग बहनों से सामूहिक दरिंदगी के मामले में सन्ना पुलिस ने 4 आरोपियों के विरुद्ध जुर्म दर्ज कर लिया है।मामले में सीडब्ल्यूसी व चाईल्ड लाईन के सहयोग से सन्ना पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।मामले में संलिप्त 2 आरोपी अब भी फरार बताए जा रहे हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपियों ने पीड़ित नाबालिगों के घर मे घुसकर उनके साथ बेतरतीब मारपीट कर अनैतिक कृत्य को अंजाम दिया था।4 लोगों ने मिलकर दुष्कर्म का कुत्सित प्रयास किया,हांलाकि इसमें वे सफल नहीं हो पाए।घटना की भयावहता इस कदर थी कि मासूम नाबालिग चीखते बिलखते रहे फिर भी किसी ने उनकी नहीं सुनी और वे लाचार बने रहे।

आरोपियो ने घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग कर पीड़ितों को जान से मारने की धमकी दी थी।थाना प्रभारी भरत लाल साहू ने बताया कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 451,354,354(क), 294,323,509,34 व पॉक्सो एक्ट की धारा 12 के तहत एफआईआर दर्ज किया है। मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार हैं वहीं 2 आरोपी अब भी फरार हैं जिनकी पतासाजी की जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों में कोल्हा उर्फ शिवकुमार व रामप्रसाद शामिल हैं जिन्हें आज न्यायालय में पेश किया जाएगा।

क्या था मामला

सोशल वीडियो में वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कोई आदमी लगभग 11 व 15 साल की दो नाबालिग बच्चियों की अंधाधुंध पिटाई कर रहा है उसके बाल पकड़कर घसीटता हुआ उन्हें प्रताड़ित कर रहा है।उन्हें मुर्गा बनवाता है फिर एक नाबालिग लड़की अपने को समेटकर एक कुर्सी पर बैठी है जिसको वह दबोच रहा है।वह रो रही है,चीख रही है चिल्ला रही है।

उन्हें दो तीन युवक जबरदस्ती खींच रहे हैं,लड़के उसके कपड़े उतारने की कोशिश कर रहे हैं। बिलखती हुई लड़की पूरा जोर लगा कर बचने की कोशिश कर रही है तो युवक उसकी पिटाई कर रहे हैं। एक पुरुष ने अपनी पेंट पूरी खोल दी है। कुर्सी से उठाकर उसे जमीन पर गिराया गया और अनाचार की नाकाम कोशिश की गई।

इसी की एक दूसरी क्लिपिंग में 10-11 साल की बच्ची भी साथ में दिखाई दे रही है। जो लड़की की बहन है। दोनों से मुर्गा बनने के लिए कहा गया। छोटी बच्ची को मुर्गा बनने के बाद पीट कर भगाया गया। बड़ी बच्ची को मुर्गा की पोजीशन लेते हुए आरोपी जशपुरिया बोली में लगातार पिटाई करते हुए लड़की से कह रहे हैं कि यहां तुम्हारा मां-बाप कोई नहीं है, जो कुछ भी हूं, मैं ही हूं। मैं जैसा कहता हूं,वैसा करो।

तुमको जहां रिपोर्ट करना है कर दो।एक अन्य वीडियो क्लिप में दोनों लड़कियों को बाहर भगाते हुए भी दिख रहा है।इस पूरे घटना क्रम में 3 लोग दिखाई दे रहे हैं वहां वीडियो बनाने वाला नहीं दिख रहा।

बहरहाल पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्यवाही शुरु कर दी है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब