... ब्रेकिंग पत्रवार्ता जशपुर : "बहु-भसुर" विवाद,पुलिस ने दोनों पक्षों के विरुद्ध दर्ज किया अनाचार का मामला,बहु की शिकायत पर जेठ के विरुद्ध,जेठ की मां की शिकायत पर समधी के विरुद्ध दर्ज हुई FIR,ये है पूरा मामला..?

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता जशपुर : "बहु-भसुर" विवाद,पुलिस ने दोनों पक्षों के विरुद्ध दर्ज किया अनाचार का मामला,बहु की शिकायत पर जेठ के विरुद्ध,जेठ की मां की शिकायत पर समधी के विरुद्ध दर्ज हुई FIR,ये है पूरा मामला..?

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,10 मई 2022

BY योगेश थवाईत

जशपुर जिले के कोतबा चौकी क्षेत्र में पुलिस ने एक ही परिवार के दो पक्षों पर अनाचार का अपराध पंजीबद्ध किया है।पुलिस ने शिकायत के आधार पर दोनों पक्षों के शिकायत आवेदन को गंभीरता से लेते हुए दोनों पक्षों के विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्यवाही की है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कोतबा चौकी में पहली शिकायत बहु ने अपने जेठ के विरुद्ध की है जिसमें पीड़िता ने अपने जेठ पर अनाचार का गम्भीर लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है।

वहीं दूसरे मामले में जेठ की मां ने अपनी बहु के पिता मतलब अपने समधी पर अनाचार का मामला दर्ज कराया है।

जशपुर जिले की एडिशनल एसपी प्रतिभा पांडेय ने बताया कि एक ही परिवार के दोनों पक्षों की शिकायत आई थी। महिला संबंधी अपराध होने के कारण महिला अधिकारी के समक्ष बयान उपरांत बहु की शिकायत पर जेठ के विरुद्ध व जेठ की मां की शिकायत पर बहु के पिता के विरुद्ध अनाचार का अपराध पंजीबद्ध किया गया है।मामले में नियमानुसार वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments