... BiG ब्रेकिंग जशपुर पत्रवार्ता : भीषण हादसा,तेज रफ्तार हाईवा की चपेट में आए कार सवार पति- पत्नी दोनों की मौत,गैस कटर की मदद से निकाला गया शव,देर रात बच्चों को भी किया गया राँची रिफर,आरोपी चालक फरार,कुनकुरी में शोक की लहर,पोस्टमार्टम के बाद होगा अंतिम संस्कार...

Breaking News

BREAKING जशपुर जशपुर -तेज रफ्तार बोलेरो ने स्कूली छात्र को मारी टक्कर,एनएच 43 पर हुआ हादसा,गम्हरिया की घटना,एनएच ने नहीं लगाया है नोटिस बोर्ड।जशपुर - गंजियाडीह धान खरीदी केंद्र में टोकन काटने को को लेकर डीडीसी नवीना पैंकरा पर लगे धमकाकर टोकन काटने के आरोप

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

BiG ब्रेकिंग जशपुर पत्रवार्ता : भीषण हादसा,तेज रफ्तार हाईवा की चपेट में आए कार सवार पति- पत्नी दोनों की मौत,गैस कटर की मदद से निकाला गया शव,देर रात बच्चों को भी किया गया राँची रिफर,आरोपी चालक फरार,कुनकुरी में शोक की लहर,पोस्टमार्टम के बाद होगा अंतिम संस्कार...



जशपुर,टीम पत्रवार्ता,08 मई 2022

BY योगेश थवाईत

जिले के कुनकुरी थाना क्षेत्र के सलियाटोली में तेज रफ्तार हाईवा ने एक कार को जबरदस्त टक्कर मार दी जिसमें मौके पर ही पति सौरभ अग्रवाल की मौत हो गई।वहीं पत्नी निशु बंसल को रांची रिफर किए जाने के दौरान रास्ते मे उनकी भी मौत हो गई।इस घटना से पुरे कुनकुरी में शोक की लहर है।बताया जा रहा है कि कुनकुरी के कपड़ा व्यवसायी सौरभ अग्रवाल अपनी पत्नी व बच्चों के साथ कार में अपने घर की ओर लौट रहे थे।

भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि कार का अगला हिस्सा पुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और ड्राईवर सीट तक जा घुसा।मृतक सौरभ कार की ड्राईवर सीट पर थे और पत्नी निशु बंसल उनके बगल वाली सीट पर थीं।

हाईवा के साथ आमने सामने हुई भिड़ंत में कार के इंजन का हिस्सा ड्राईवर सीट तक जा घुसा जिसमें फंसकर सौरभ की मौत हो गई।पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से बड़ी मुश्किल से फंसे हुए शव को बाहर निकाला जा सका।

हादसे में मौके पर ही पति सौरभ अग्रवाल (35) की मौत हो गई वहीं  पत्नी को रात्रि 11:30 बजे रांची रिफर किया गया इस दौरान रास्ते में उनकी भी मौत हो गई।फिलहाल दोनों शवों को मर्च्युरी में रखवाया गया है।दो बच्चों की हालत गंभीर है जिन्हें होलीक्रॉस अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिनकी हालात बिगड़ने के बाद उन्हें भी रात्रि 1:30 बजे रांची रिफर किया गया।

थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि मृतक स्थानीय कपड़ा व्यवसायी सौरभ अग्रवाल व उनकी पत्नी निशु बंसल हैं। जो अपने बच्चों के साथ ढाबे से भोजन करके वापस अपने घर लौट रहे थे।

2 दिन पहले हो चुका है हादसा

कुनकुरी जशपुर राष्ट्रीय राजमार्ग में लगातार हादसे हो रहे हैं। एनएच 43 पर महुआटोली घनश्याम ईंट भट्ठे के सामने इसी घटनास्थल पर भी 2 दिन पहले बड़ा हादसा हो चुका है।ऐसे स्थल को दुर्घटजन्य क्षेत्र के रुप में चिन्हित करते हुए ऐसे हादसों को रोकने का प्रयास किया जाना चाहिए जिससे भविष्य में ऐसे हादसे न हों।फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।शव पंचनामा व पीएम के बाद मृतक दंपत्ति के अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही है।

इस हादसे से पूरे नगर में शोक की लहर है वहीं हर कोई परिवार को सांत्वना देता नजर आ रहा है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब