... टीएस का बड़ा बयान :UP चुनाव में सपा व भाजपा के बीच पहले दूसरे की टक्कर, तीसरे और चौथे नंबर के लिए कांग्रेस और बसपा,अन्य राज्यों पर क्या कहा सिंहदेव ने सुनिए उनकी जुबानी VIDEO सिर्फ पत्रवार्ता पर ..

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

टीएस का बड़ा बयान :UP चुनाव में सपा व भाजपा के बीच पहले दूसरे की टक्कर, तीसरे और चौथे नंबर के लिए कांग्रेस और बसपा,अन्य राज्यों पर क्या कहा सिंहदेव ने सुनिए उनकी जुबानी VIDEO सिर्फ पत्रवार्ता पर ..

 


रायपुर,टीम पत्रवार्ता,24  फ़रवरी 2022 

छत्तीसगढ़  सरकार के कद्दावर नेता व स्वास्थ्य मंत्री अपने बेबाक अंदाज के लिए  जाने जाते  हैं।उन्होंने प्रेस के सवालों का जवाब देते हुए जो बयान दिया है उससे एक बार फिर से राजनीति गरमा गई है।स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने यूपी चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है उन्होंने साफ़ शब्दों में कहा है कि यूपी में सपा- भाजपा में पहले दूसरे की टक्कर है तीसरे और चौथे नंबर के लिए कांग्रेस और बसपा है।

इधर अन्य राज्यों के चुनावों पर पूछे गए सवाल में  कहा कि 5 में से 4 राज्यो में कांग्रेस को सरकार में आने का अच्छा चांस दे रहे हैं।गोवा में फोर कार्नर मुकाबला है। पंजाब में कांग्रेस और आम आदमी में सरकार में आने का संघर्ष है वहीँ उत्तराखंड व मणिपुर में इस बार उन्होंने कांग्रेस के लिए सरकार बनाने का अच्छा चांस बताया है। 

देखिए सिंहदेव ने क्या कहा 

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब