... Big ब्रेकिंग पत्रवार्ता - NH 43 में भीषण हादसा :कव्वाली देखने गुमला जा रहे बाईक सवारों की स्कार्पियो से भिड़ंत,2 की मौत,सरपंच का पुत्र चला रहा था स्कार्पियो, पुलिस ने दर्ज किया मामला।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

Big ब्रेकिंग पत्रवार्ता - NH 43 में भीषण हादसा :कव्वाली देखने गुमला जा रहे बाईक सवारों की स्कार्पियो से भिड़ंत,2 की मौत,सरपंच का पुत्र चला रहा था स्कार्पियो, पुलिस ने दर्ज किया मामला।

 


जशपुर/लोदाम,टीम पत्रवार्ता,27 फरवरी 2022

BY सुमित गुप्ता

एनएच 43 पर लगातार हादसे बढ़ते जा रहे हैं।रविवार की शाम दो बाईक सवारों को एक तेज रफ्तार स्कार्पियो से भिड़ंत हो गई जिसमें दोनों बाईक सवारों की मौत हो गई।लोदाम पुलिस ने स्कार्पियो वाहन को जप्त कर लिया है वहीं मृतकों के शव,पंचनामा व पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जा रही है।

लोदाम चौकी प्रभारी ईश्वर वारले ने पत्रवार्ता को बताया कि उक्त मामले में अपराध पंजीबध्द कर लिया गया है। स्कार्पियो जप्त कर लिया गया है।चौकी प्रभारी ने बताया कि बाईक सवार गोविंदपुर के रहने वाले है।दोनों बाईक सवार कव्वाली देखने के लिए गोविंदपुर से गुमला की ओर जा रहे थे।तभी रांची से जशपुर की ओर आ रही स्कार्पियो ने भलमन्डा के पास बाईक सवारों को ठोकर मार दी ।

बाईक सवार इबादत अंसारी की घटनास्थल पर मौत हो गई वहीं दूसरे बाईक सवार राजकुमार ठाकुर की भी ईलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई।दोनों बाइक सवार लोहरदगा कव्वाली देखने जा रहे थे।बताया जा रहा है कि गिरांग सरपंच का पुत्र स्कार्पियो वाहन चला रहा था।पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी है।




Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब