... खबर पत्रवार्ता : जशपुर विधायक विनय भगत की अनूठी पहल, सांस्कृतिक प्रतिभाओं को दे रहे मंच,लोकरंजन के साथ लोकमंगल का प्रयास,सन्ना के कोपा में धुंआधार जनसंपर्क,बम्हनी नाला में पुल निर्माण का किया भूमिपूजन,उमड़ी भीड़ ने जताया विधायक का आभार....

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

खबर पत्रवार्ता : जशपुर विधायक विनय भगत की अनूठी पहल, सांस्कृतिक प्रतिभाओं को दे रहे मंच,लोकरंजन के साथ लोकमंगल का प्रयास,सन्ना के कोपा में धुंआधार जनसंपर्क,बम्हनी नाला में पुल निर्माण का किया भूमिपूजन,उमड़ी भीड़ ने जताया विधायक का आभार....

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,26 फरवरी 2022

By योगेश थवाईत

जशपुर विधायक विनय भगत अपने निराले अंदाज से ग्रामीणों के बीच गहरी पैठ बनाते दिख रहे हैं।इस बार उन्होंने जशपुर जिले की सांस्कृतिक व आदिवासी विरासत को आगे बढ़ाने के लिए सांस्कृतिक प्रतिभाओं को मंच प्रदान किया।हजारों की संख्या में ग्रामीणों ने उनके इस प्रयास की जमकर सराहना की और उनका आभार जताया।जशपुर विधायक विनय भगत के साथ जिला कांग्रेस के महामंत्री संजीव भगत भी जनसंपर्क के दौरान उपस्थित रहे।

उल्लेखनीय है कि जशपुर विधायक विनय भगत लगातार जनसंपर्क के माध्यम से गांव गांव तक पंहुचकर ग्रामीणों की समस्याओं से रूबरू होकर उसके समाधान का प्रयास कर रहे हैं।इसी कड़ी में वे सन्ना के कोपा बम्हनी नाला में आयोजित बम्हनी नाला में पुलिया भुमि पूजन कार्यक्रम में पंहुचे थे।

आपको बता दें कि कोपा के बम्हनी नाला में पुल निर्माण के लिए बीजेपी शासनकाल में उन्होंने सांसद,विधायक समेत हर किसी से निवेदन किया इसके बावजूद उनकी मांगों पर किसी ने ध्यान नहीं दिया।चुनाव के समय ग्रामीणों ने पुल नहीं तो वोट नहीं का नारा देकर चुनाव का बहिष्कार भी किया था।

जशपुर विधायक विनय भगत ने यहां के लोगों से वादा किया था और आज उस वादा को पूरा करते हुए उन्होंने 3 करोड़ 47 लाख के उच्चस्तरीय पुल निर्माण का भूमिपूजन कर विकास के अध्याय में एक और सौगात शामिल कर दी।ग्रामीणों की बहुप्रतीक्षित मांग पूरी होने से ग्रामीण काफी खुश थे उन्होंने दिल खोलकर विधायक का स्वागत किया।

सेतु निर्माण विभाग के एसी जयप्रकाश तिग्गा,इंजीनियर व ठेकेदार सुनील जायसवाल अम्बिकापुर,उक्त भूमि पूजन में शामिल हुए और जल्द पुलिया निर्माण कार्य शुरु करने की बात कही।

उक्त कार्यक्रम में अपने सुमधुर आवाज से श्रीमती आरती देवी,श्रीमती चिंता देवी,चंदन दास,पवन कुमार,कलेश्वर, जानम,कमल किशोर,राज केरकेट्टा समेत उनकी टीम ने बेहतर प्रस्तुति के साथ जशपुरिया संस्कृति की मनोरम छटा बिखेर दी।

जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान विधायक विनय भगत के साथ जिला महामंत्री संजीव भगत,शहर अध्यक्ष सूरज चौरसिया,अमित महतो,सतीश गुप्ता,नान राम,स्थानीय सरपंच,उपसरपंच समेत अन्य कार्यकर्ता व हजारों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

देखिए सांस्कृतिक झलक

वीडियो


Post a Comment

0 Comments