... ब्रेकिंग जशपुर : कांग्रेस के जिला महामंत्री ने कहा "बीजेपी के पूर्व मंत्री "राजेश मूणत" बौखला गए हैं,अमर्यादित भाषा के साथ राजनीति का स्तर गिराना दुर्भाग्यपूर्ण,BJP के संस्कारित पार्टी होने पर लगाया सवालिया निशान,कांग्रेसियों ने फूंका मूणत का पुतला,कार्यवाही की मांग..?

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग जशपुर : कांग्रेस के जिला महामंत्री ने कहा "बीजेपी के पूर्व मंत्री "राजेश मूणत" बौखला गए हैं,अमर्यादित भाषा के साथ राजनीति का स्तर गिराना दुर्भाग्यपूर्ण,BJP के संस्कारित पार्टी होने पर लगाया सवालिया निशान,कांग्रेसियों ने फूंका मूणत का पुतला,कार्यवाही की मांग..?

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,06 फरवरी 2022

BY योगेश थवाईत

रमन सरकार में प्रदेश के कद्दावर नेता व मंत्री राजेश मूणत ने सरेआम जिस भाषा का प्रयोग किया है उससे बीजेपी के संस्कारित पार्टी होने पर सवाल खड़े हो गया है।यह बातें जशपुर कांग्रेस के जिला महामंत्री संजीव भगत ने मूणत के पुतला दहन के दौरान कही।

उन्होंने बताया कि संविधान में भारत के हर नागरिक को शान्ति पूर्वक अपनी बात रखने और प्रदर्शन करने का अधिकार दिया है।ठीक इसके विपरीत जब सरेआम बीजेपी जैसे पार्टी और उनके बड़बोले मंत्री आपा खोकर अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर कर्तव्य का निर्वहन कर रहे अधिकारियों को ही गाली गलौज औऱ मार पीट पर उतारू हो जाएं तो ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही किया जाना आवश्यक है।

बस स्टैंड जशपुर में बड़ी संख्या में एकजुट होकर कॉंग्रेसियों ने युवा कॉंग्रेस अध्यक्ष अमित महतो एंव साजिद इमाम के नेतृत्व में पूर्व मन्त्री राजेश मूणत का पुतला फूंका। युवा कॉंग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष ग्रामीण अमित महतो ने कहा भारतीय जनता पार्टी अब वह पार्टी नही रही इनके कार्यकर्ता और पदाधिकारी,मंत्री, विधायक सभी बेलगाम हो चुके हैं।

अब इनके ऊपर कोई लगाम नहीं तभी आम जनता के भावनाओं का ख्याल न रखते हुए सरे आम गाली गलौज करने लगे हैं औऱ जिस भाषा का प्रयोग मूणत ने किया है वह दुर्भाग्य जनक है। जिसे लेकर युवा कॉंग्रेस ने पुतला दहन कर गिरफ्तार करने की मांग की है।

ब्लॉक अध्यक्ष जशपुर शहर सूरज चौरसिया ने कहा बीजेपी की राजनीतिक स्तर कितनी गिरती जा रही है। इस बात का जीता जागता उदाहरण पेश किया है पूर्व मंत्री राजेश मूढ़त ने। वास्तव में पन्द्रह साल तक सत्ता का सुख भोगने के बाद सत्ता हाँथ से चले जाने का गम को भुला नहीं पा रहे हैं। दूसरी तरफ प्रदेश के यशश्वी मुख्यमन्त्री भूपेश बघेल की बढ़ती लोकप्रियता औऱ छत्तीसगढ मॉडल की चर्चा विश्व भर में होने से बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व की भी सांस फूल रही है।

इसी घबराहट से  बीजेपी के लोग बौखलाहट में दिमागी सन्तुलन खोकर कुछ भी बोल औऱ कर रहे है ।।इस अवसर पर बृजमोहन पांडेय ने कहा जब पढ़े लिखे औऱ जनता के चुने प्रतिनिधि ही अमर्यादित होकर गन्दी गन्दी गाली देने लगे मारपीट पर उतारू हो जाये तो कल्पना की जा सकती है कि उसकी मानसिक का स्तर कितना गिर चुका है।

राजेश मूणत जैसे कद्दावर मन्त्री ऐसे अधिकारी जो दिन रात समाज की सुरक्षा औऱ शान्ति व्यवस्था में लगे है उनके साथ ऐसा व्यवहार करें और शिकायत करने पर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट कर कानूनी की धज्जियां उड़ाये उसके लिये उन्हें माफ नही किया जा सकता है ।

पुतला दहन औऱ विरोध प्रदर्शन में मुख्यरूप से जिला महामंत्री संजीव भगत,ब्लाक अध्यक्ष शहर सूरज चौरसिया,ब्लाक अध्यक्ष युवक कांग्रेस शहर साजिद इमाम,ब्लाक अध्यक्ष ग्रामीण अमित महतो,विधानसभा उपाध्यक्ष युवक कांग्रेस राहुल गुप्ता,माजिद इमाम,चाँद खान,सन्नी गुप्ता,अफताब खान,सैफ कुरेसी,निखिल रवानी,सतीश गुप्ता,मंगल पांडेय,प्रतीक सिंह,राजू शर्मा,बृजेश पांडेय,संतोष सिन्हा,संजय सिंह,पिंटू राम,सोमनाथ सुघराम महतो,विनोद राम,कार्तिक राम भगत,राजेन्द्र,सतीश यादव,मणिरत्न,के साथ सभी प्रकोष्ठ के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब