... ब्रेकिंग कोरोना : पत्थलगांव SDM ने ली व्यापारियों की बैठक,कहा कड़ाई के साथ सभी करें नियम का पालन,मास्क का उपयोग न करने पर भरना होगा जुर्माना,सभी दुकानदारों व विभागों को किया अलर्ट ...

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग कोरोना : पत्थलगांव SDM ने ली व्यापारियों की बैठक,कहा कड़ाई के साथ सभी करें नियम का पालन,मास्क का उपयोग न करने पर भरना होगा जुर्माना,सभी दुकानदारों व विभागों को किया अलर्ट ...

पत्थलगांव,टीम पत्रवार्ता,05 जनवरी 2022

BY प्रदीप ठाकुर  

पत्थलगांव के नवपदस्थ एसडीएम राम सिला लाल ने बुधवार को जनपद सभा कक्ष में व्यापारियों एवं पत्रकारों की बैठक ली। इस बैठक में कोरोना प्रोटोकॉल व शहर में व्याप्त समस्याओं पर विस्तार से चर्चा की गई । इस दौरान एसडीएम श्री लाल ने क्षेत्र में कोरोना के बढ़ते मामले के बीच मास्क व सेनेटाइजर का बचाब को लेकर व्यवस्था करने की अपील की । 

पत्रकारों ने बताया कि पिछले बार कोरोना की दूसरी लहर में पत्थलगांव में प्रशासनिक लचीलेपन के कारण व स्थानीय लोगों की लापरवाही के कारण कोरोना संक्रमण के मामले जिले में सबसे ज्यादा थे।इस बार प्रशासन द्वारा पहले ही कसावट किये जाने से संक्रमण को समय रहते फैलने से रोका जा सकता है।

एसडीएम श्री लाल ने व्यापारियों  के साथ चर्चा के दौरान उन्होंने बढ़ते कोरोना के मामलो को नियंत्रण करने को लेकर व्यापारियों से दुकानों पर भीड़ भाड़ ने करने की अपील की । साथ ही सभी को अनिवार्य रूप से मास्क व सेनेटाइजर का उपयोग करने की अपील की गई ।उन्होंने क्षेत्र से सटे जिले में बढ़ते मामले को देखते हुए सबको सतर्क रहने की अपील की । 

वहीँ शहर में मास्क का उपयोग नही करने वालो पर जुर्माना काटने की बात कही गई । इस मौके पर एसडीओपी अलीम खान, नायब तहसीलदार जानकी कापले, टीआई एनएल राठिया, सीईओ आर आर पैंकरा, नगर पंचायत सीएमओ जिंतेंद्र बहादुर पटेल, नगर पंचायत अध्यक्ष सुचिता एक्का, सुनील अग्रवाल, अंकित बसंल दिनू अग्रवाल मधु अग्रवाल आयुष अग्रवाल रामलाल अग्रवाल सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब