... BIG ब्रेकिंग कोरोना : "प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण" ने बढ़ाई चिंता " लॉक डाऊन के आसार..?',राज्य में 4500 के पार एक्टिव मरीज,लगभग डेढ़ हजार नए मामले आए सामने,आंकड़ो के अनुसार जिला कलेक्टर जारी कर रहे प्रतिबंधात्मक आदेश,देखें अपने जिले की ताजा रिपोर्ट।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

BIG ब्रेकिंग कोरोना : "प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण" ने बढ़ाई चिंता " लॉक डाऊन के आसार..?',राज्य में 4500 के पार एक्टिव मरीज,लगभग डेढ़ हजार नए मामले आए सामने,आंकड़ो के अनुसार जिला कलेक्टर जारी कर रहे प्रतिबंधात्मक आदेश,देखें अपने जिले की ताजा रिपोर्ट।

रायपुर,टीम पत्रवार्ता,06 जनवरी 2022

By योगेश थवाईत

प्रदेश में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है।05 जनवरी के अनुसार जारी बुलेटिन में राज्य भर में एक्टिव केसों की संख्या अब 4562 हो गई है। वहीं पूरे प्रदेश में 1615 नए संक्रमण के मामले सामने आए हैं।आपको बता दें की लगातार कोविड का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। जिसने शासन प्रशासन की नींद उड़ा दी है। शासन स्तर से लगातार निर्देश जारी कर कोविड-19 के नियमों का कड़ाई से पालन कराए जाने के लिए आदेश जारी किया गया है।

प्रदेश के कई जिलों में नाईट कर्फ्यू लगा दी गई है वहीं स्कूलों को भी बंद करने का आदेश जारी किया गया है।बदलते मौसम में सर्दी, खांसी व बुखार से संक्रमण का खतरा और भी अधिक हो गया है लिहाजा तमाम रैली, धरना प्रदर्शन पर भी रोक लगा दी गई है।विवाह व अंत्येष्टि के लिए पूर्व अनुमति के साथ 50 कि संख्या में लोग एकजुट हो सकते हैं।

जशपुर,बिलासपुर,रायपुर में नाईट कर्फ्यू लगा दी गई है वही जशपुर में स्कूलों को बंद करने का आदेश कलेक्टर रितेश अग्रवाल ने जारी किया है।

चिकित्सको की मानें तो जिस तेजी से संक्रमण फैल रहा है वह काफी चौंकाने वाला है।जागरूकता के साथ कोविड नियमों का पालन ही बचाव है।टीकाकरण जिनका नहीं हुआ है उनसे तत्काल टीका लगवाने की अपील की जा रही है।

पत्रवार्ता को मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश के दुर्ग में 187 ,राजनांदगांव में 36,रायपुर में 491,बिलासपुर में 250,रायगढ़ में 157,कोरबा में 99,जांजगीर में 63,सरगुजा 52,कोरिया 74 सूरजपुर में 33 जशपुर जिले में 69,बलरामपुर में 23 नए मामले सामने आए हैं जहाँ तेजी से कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है।अन्य जिलों में संक्रमण के मामलों में कमी देखी जा रही है।

ताजा आंकड़ा 05 जनवरी 2022



Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब