... Impact पत्रवार्ता : दिव्यांग प्रशिक्षण केंद्र में दिव्यांग बच्चियों से दुष्कर्म एवं छेड़छाड़ का मामला,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय पहुंचे पीड़ित बच्चियों से मुलाकात करने,प्रशिक्षण केंद्र में हुई घटना पर जताया दुख, मामले की जांच के लिए भाजपा बनाएगी जाँच कमेटी,अधीक्षक निलंबित,डीएमसी को शोकॉज जारी।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

Impact पत्रवार्ता : दिव्यांग प्रशिक्षण केंद्र में दिव्यांग बच्चियों से दुष्कर्म एवं छेड़छाड़ का मामला,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय पहुंचे पीड़ित बच्चियों से मुलाकात करने,प्रशिक्षण केंद्र में हुई घटना पर जताया दुख, मामले की जांच के लिए भाजपा बनाएगी जाँच कमेटी,अधीक्षक निलंबित,डीएमसी को शोकॉज जारी।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,25 सितंबर 2021

By योगेश थवाईत

जशपुर के दिव्यांग प्रशिक्षण केंद्र में दिव्यांग से दुष्कर्म व छेड़छाड़ के मामले में अधीक्षक संजय राम निलंबित कर दिए गए हैं वहां कलेक्टर महादेव कावरे ने जिला मिशन समन्वयक विनोद पैंकरा को शोकॉज नोटिस जारी किया है।जल्द ही डीएमसी पर कार्यवाही की गाज गिर सकती है।

दिव्यांग प्रशिक्षण केंद्र में दिव्यांग बच्चियों से दुष्कर्म एवं छेड़छाड़ के मामले में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय ने दिव्यांग केंद्र पंहुचकर पीड़ित बच्चियों से मुलाकात की।

प्रशिक्षण केंद्र में हुई घटना पर साय ने दुख जताया। उन्होंने कहा मामले की जांच के लिए भाजपा जाँच कमेटी बनाएगी।विष्णुदेव साय ने प्रदेश सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया।

दिव्यांग बच्चियों से प्रशिक्षण केंद्र के कर्मचारियों ने शराब के नशे में दुष्कर्म एवं छेड़छाड की घटना को अंजाम दिया था।

देखिए साय ने क्या कहा

Post a Comment

0 Comments