... CRIME : "पारिवारिक विवाद" आया सामने,दो पक्षों में जमकर मारपीट,बहन को गाली गलौज देते हुए वीडियो भेजने से भड़के भाई,मामला पंहुचा थाने,पुलिस जुटी जाँच में ....

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

CRIME : "पारिवारिक विवाद" आया सामने,दो पक्षों में जमकर मारपीट,बहन को गाली गलौज देते हुए वीडियो भेजने से भड़के भाई,मामला पंहुचा थाने,पुलिस जुटी जाँच में ....

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,30 सितम्बर 2021

जिले के बगीचा थाना इलाके में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है।एक पक्ष के द्वारा जब उनकी बहन को गाली गलौज करते हुए वीडियो परिजनों को भेजा गया तो मामले में भाई भड़क गए और मामला मारपीट तक पंहुच गया।मामला थाने तक पंहुच गया है और दोनों पक्षों की शिकायतों पर पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना 28 सितबर को रात 8 बजे की बताई जा रही है।मामले में दोनों पक्ष में मारपीट हुई है।जिसमें सुनेश्वर यादव पिता सिकुमार यादव निवासी भठीकोना बगीचा के सिर चोट लगी है जिसे ईलाज के लिए परिजन अंबिकापुर लेकर गए हैं।पीड़ित पक्ष ने आरोप लगाया है कि अंकुश व अमृत ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और उसे लहुलुहान कर दिया और सिर में वार कर उसे नाले में फेंक दिया।

इधर मामले में दुसरे पक्ष ने भी थाने में मामले की शिकायत की है जिसमें बताया गया है कि हमारे मामा की लड़की की बिगत 2 वर्ष पूर्व सुनील यादव पिता शिवकुमार यादव ग्राम भड़िया के साथ शादी हुआ है। यह कि हमारे मामा  मागा विकलांग है और 100 किमी. दूर में रहते है। हमारे मामा की लड़की को ससुराल आये 2 माह हुआ था तब से उसे लगातार सुनील, सुनेश्वर पिता शिवकुमार के द्वारा प्रताड़ित किया जाता है। एवं आये दिन लड़की के साथ मारपीट किया जाता है। 

अभी वर्तमान में 26.09.2021 को रात्रि करीब 01 बजे लगभग हमारे बहन बीमा यादव को सुनील एवं सुनेश्वर मिलकर मारपीट करते हुए गला दबाने लगा एवं लात से पेट में मारे जिससे मेरी बहन उल्टी करने लगी। उसी दरम्यान फोन से लड़की द्वारा मेरे मामा एवं अन्य रिश्तेदारों को बताई कि मुझे दोनों भाई मिलकर जान से मारने की प्रयास करते हुए मोबाईल छिन लिए यह कि इनके द्वारा आये दिन लड़की के परिवार एवं रिश्तेदारों को अमद-अमद गाली दिया जाता है। गाली गलौज का विडियो सी. डी. भी है। जिसे आवश्यकता पड़ने पर उपलब्ध कराया जायेगा।

 इसी बात को लेकर दिनांक 28.09.2021 को रात्रि करीब 9:00 बजे के आसपास सुनेश्वर यादव बगीचा की तरफ से आया अपने घर के पास खड़ा था और गाली देने लगा। मेरे घर से कुछ दूर आगे जाकर अपना गाड़ी खड़ा करके गाली देने लगा। फिर में उसके करीब जाकर समझाने का प्रयास करने लगा. इसी बीच मुझे धक्का मुक्की करने लगा एवं मुझे जमीन में गिरा के दबाने का प्रयास करने लगा। उसी बीच मैने शोर किया बचाव बचाव करके मेरा शोर सुनकर मेरा भाई अमृत यादव आया। फिर मुझे छोड़कर अमृत पर टूट पड़ा और बोला तुम भी आ गये और अमृत के साथ भीड़ गया इसी दौरान धक्का मुक्की करते हुए सुनेश्वर यादव सीसी रोड में गिर गया। जिसके वजह से सिर में एवं अन्य जगहों पर चोट आ गया। झूठा मारने का आरोप लगाकर सभी लोगों को फंसाने की धमकी सम्बन्धी शिकायत पुलिस से की गई है। 

बगीचा थाना प्रभारी एसआर भगत ने बताया कि मामलें में दोनों पक्षों की शिकायत प्राप्त हुई है,जाँच कर कार्यवाही की जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments