... CRIME :पीड़िता पर जादू टोना का आरोप लगाने वाले तीन आरोपियों को पत्थलगांव पुलिस ने किया गिरफ्तार,SP के निर्देश पर तत्काल हुई कार्यवाही ....

समस्त देशवासियों को बधाई व शुभकामनाएं

 



CRIME :पीड़िता पर जादू टोना का आरोप लगाने वाले तीन आरोपियों को पत्थलगांव पुलिस ने किया गिरफ्तार,SP के निर्देश पर तत्काल हुई कार्यवाही ....

 


पत्थलगांव,टीम पत्रवार्ता,12 जुलाई 2021

BY प्रदीप ठाकुर 

जिला पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल के निर्देश पर जिले में टोनही प्रताड़ना के मामलों को लेकर पुलिस सख्ती से कार्यवाही कर रही है।पत्थलगांव थाना क्षेत्र में पीड़िता पर जादू टोना का आरोप लगाने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों से पत्रवार्ता को मिली जानकारी के अनुसार घटना आठ जुलाई की है जब पीड़िता अपने घर में थी।तभी  ग्राम दहीडांड निवासी ईश्वर यादव,कुमार यादव,त्रिलोचन यादव उसके घर के पास आकर बोले कि तुम हमारे घर में टोना टोटका करती हो। तब पीड़िता का पुत्र जेताराम यादव उसकी बहू सुमित्रा यादव तथा उसका पति टिकेश्वर यादव आकर उनकी बातों का विरोध किए। तो आरोपियों ने मां बहन की गंदी गलियां देते हुए बांस डंडा से मारपीट करना शुरू कर दिए।

चोट ग्रस्त होकर पीड़िता ने थाना आकर रिपोर्ट किया जिसपर पीड़िता की रिपोर्ट पर अपराध धारा 294 506 323 342 34 भादवि टोनही प्रताड़ना निवारण अधिनियम 2005 की धारा 4 5 पंजीबद्ध की गई।पुलिस अधीक्षक महोदय  विजय अग्रवाल द्वारा महिला संबंधी मामलों में तत्काल कार्यवाही करने का निर्देश दिया गया।

जिस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए प्रकरण के आरोपी ईश्वर यादव,कुमार यादव,त्रिलोचन यादव को पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया जिनका न्यायिक रिमांड लिया जा रहा है कार्यवाही में महिला प्रधान आरक्षक नीता कुर्रे आरक्षक परमजीत सिंह जयप्रकाश बलराम पैकरा की विशेष भूमिका थी.

==========================

यह भी पढ़ें - कैसे शुरू हुआ स्टील प्लांट का विरोध,कहा लगे गणेश राम वापस जाओ के नारे

पूरी खबर सिर्फ पत्रवार्ता पर 

निचे क्लिक करें 

कांसाबेल "स्टील प्लांट" के विरोध में "भड़की चिंगारी",










Post a Comment

0 Comments