... खुनी संघर्ष : "रोजगार सहायक" को तीन लोगों ने जमकर पीटा,"दोनों पक्षों में जमकर हुआ विवाद,एक दुसरे के विरुद्ध दोनों पक्षों ने कराया मामला दर्ज ..पढ़ें पूरी खबर

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

खुनी संघर्ष : "रोजगार सहायक" को तीन लोगों ने जमकर पीटा,"दोनों पक्षों में जमकर हुआ विवाद,एक दुसरे के विरुद्ध दोनों पक्षों ने कराया मामला दर्ज ..पढ़ें पूरी खबर

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,17 जून 2021

जिले के कांसाबेल थाना क्षेत्र के बटईकेला में दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ है।रोजगार सहायक पर तीन लोगों ने मिलकर हमला किया है।वहीँ बीच बचाव में आए दोनों पक्षों को चोटें आई है।कांसाबेल पुलिस दोनों पक्षों की शिकायत पर एक दुसरे के विरुद्ध मामला दर्ज कर मामले की जाँच कर रही है।

शुद्रो यादव ने अपने शिकायत में बताया है कि वह बटईकेला प्रेमनगर का निवासी है जो ग्राम पंचायत केनाडांड में रोजगार सहायक के पद पर पदस्थ है।16 जून को दिन करीब 09/30 बजे वह बटईकेला प्रेमनगर में घर बनाने के लिए शब्दमुण्डा से ट्रेक्टर के द्वारा ईंट मंगाया था।ईंट ट्रेक्टर से प्रेमनगर में आ गया था लेकिन बंशीधर यादव ने उसे जाने नहीं दिया।त्रिलोचन यादव व दिलीप यादव साकिन टांगरडीह छाताबर थाना बगीचा ने ईंट ट्रेक्टर वाले को शुद्रो के घर तरफ नहीं आने दिया जिसपर शुद्रो उनके पास पहूंचा और बंशीधर यादव को बोला कि क्यों ईंटा ट्रेक्टर को नहीं आने दे रहे हो तो बंशीधर यादव गुस्सा गया और अश्लील गलियां देने लगा। बोलने लगा ज्यादा होशियार बनते हो कहकर गाली गलौच करते हुए आज तुमको मारकर फेक दूंगा बोलने लगा एवं दौली से मारपीट किया है।

शुद्रो ने अपने रिपोर्ट में बताया है कि मारपीट से उसके बांये हाथ बांह में चोट लगा तथा बंशीधर का लड़का त्रिलोचन भी दौली से मारपीट किया तो बांये कनपट्टी में चोट लगा एवं दाहिना हाथ बांह में डण्डा से दिलीप यादव मारकर भाग गया । तब तुरन्त मेरी पत्नी देवन्ती यादव एवं माता दुती बाई छुड़ाने आये तो उनके साथ भी मारपीट किये हैं । त्रिलोचन छड़ से मेरे पत्नी के सिर एवं बांये हाथ के तर्जनी अंगुली में मारा जिससे चोट लगकर खून बहने लगा एवं मेरी मां को त्रिलोचन हाथ झापड़ से मारा है । मारपीट करते देखकर बीच बचाव करने लक्ष्मण कोरवा व सिकन्दर वहां आये और बीच बचाव किये हैं।शुद्रो यादव की उक्त रिपोर्ट पर कांसाबेल पुलिस ने बंशीधर ,त्रिलोचन ,दिलीप यादव  के खिलाफ  25,27 आर्म्स एक्ट व 294,323,34,506 बी के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। 

दुसरे पक्ष ने भी की शिकायत 

बंशीधर यादव की ओर से शुद्रो यादव के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है जिसमें बंशीधर यादव ने बताया है कि 16 जून को को दिन करीब 09.30 बजे वह अपने गांव के रोड किनारे अपने बाडी का तार को खोल रहा था उसी समय शुद्रो यादव उसे बोलने लगा तार घेरा को खोलेने नहीं दुंगा मेरा जमीन है, मैं तार घेरा लगाया हूं, कहते हुये गंदा गंदा गाली बोलते हुये हाथ मे रखा राड से उसके बांया कनपटी के पास मारा एवं मारकर तुमको खत्म कर दुंगा बोलने लगा तो उसी समय उसका लडका त्रिलोचन एवं भतीजा दिलीप आये और बीच बचाव किये हैं।बंशीधर यादव की शिकायत पर पुलिस ने शुद्रो यादव के खिलाफ 294,323,506 बी के तहत मामला दर्ज किया है। 

कांसाबेल थाना प्रभारी टीआर सारथी ने पत्रवार्ता को बताया कि  जमीन विवाद को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई है। शुद्रो यादव को गंभीर चोट आई है।दोनों पक्षों की शिकायत मिली है। जिसपर अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जाँच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments