... Viral Video : "अरे करेजा" तू रुठल रईतिं तो हम मना लेतीं,युवक पर इश्क़ का ऐसा चढ़ा खुमार जिसने पहाड़ पर चढ़कर कुछ इस तरह बयां किया अपना अंदाज.....?

Viral Video : "अरे करेजा" तू रुठल रईतिं तो हम मना लेतीं,युवक पर इश्क़ का ऐसा चढ़ा खुमार जिसने पहाड़ पर चढ़कर कुछ इस तरह बयां किया अपना अंदाज.....?



जशपुर,टीम पत्रवार्ता,04 मार्च 2021

जिले के बगीचा थाना इलाके में एक युवक इस कदर इश्क में दीवाना हो गया जिसने न केवल मर्यादा की सारी सीमाओं को लांघते हुए अश्लीलता की सारी हदों को पार कर दिया बल्कि घर के संस्कारों पर भी सवालिया निशान लगा दिया...?

वायरल वीडियो का कुछ अंश

मामला है बगीचा के झांपीदरहा का जहां सड़क किनारे मुंडरीघेरा पहाड़ में जनसहभागिता से आई लव बगीचा का आकर्षक लाइटिंग डिस्प्ले लगा हुआ है।जिसे हर कोई पसंद कर रहा है।कुछ शरारती युवा इस स्थान को गलत तरीके से प्रचारित करते दिख रहे हैं जिसमें से एक युवक ने अपना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

इस वीडियो में युवक शेरो शायरी के साथ कुछ अपशब्दों का प्रयोग करता दिख रहा है।मामला एसडीएम बगीचा के संज्ञान में आते ही अब इसे गंभीरता से लिया गया है।एसडीम के निर्देश पर बगीचा पुलिस हरकत में आ गई है और युवक को तलब किया गया है।

Post a comment

0 Comments