... बिग ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "जोगपाल" स्कुल के शिक्षक ने स्कूल कैम्पस में फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी,सुसाईड नोट में स्कुल के प्राचार्य पर मानसिक प्रताड़ना समेत कई गंभीर आरोप,पुलिस अब इन एक्सपर्ट्स का ले रही सहारा .....?

समस्त देशवासियों को बधाई व शुभकामनाएं

 



बिग ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "जोगपाल" स्कुल के शिक्षक ने स्कूल कैम्पस में फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी,सुसाईड नोट में स्कुल के प्राचार्य पर मानसिक प्रताड़ना समेत कई गंभीर आरोप,पुलिस अब इन एक्सपर्ट्स का ले रही सहारा .....?

 

जशपुर/पत्थलगांव,टीम पत्रवार्ता,05 मार्च 2021

BY प्रदीप ठाकुर

जशपुर जिले के पत्थलगांव स्थित जोगपाल पब्लिक स्कुल के शिक्षक द्वारा फांसी लगाकर सुसाईड किये जाने की खबर आ रही है।स्कुल कैम्पस में बने आवासीय परिसर में शिक्षक मितेश चौहान पिता सहमत चौहान ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है।मृत शिक्षक टोंगरीटोला बटईकेला का रहने वाला था जो पत्थलगांव के जोगपाल स्कुल में बतौर शिक्षक अपनी सेवाएँ दे रहा था। 


पत्थलगांव थाना प्रभारी संतलाल आयाम ने पत्रवार्ता को बताया कि शुक्रवार को उन्हें सुचना मिली कि जोगपाल पब्लिक स्कुल  के किसी शिक्षक ने वहां के आवासीय परिसर में फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है।जिसके बाद पत्थलगांव पुलिस ने वहां पंहुचकर जाँच शुरू कर दी।यहाँ मृतक के पास से सुसाईड नोट भी पुलिस ने बरामद किया है।पुलिस ने शव पंचनामा कर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पश्चात् शव परिजनों को सौंप दिया है। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शिक्षक के पास से सुसाईड नोट भी मिला है जिसमें मृत शिक्षक ने विद्यालय के प्राचार्य पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए सुसाईड किये जाने की बात लिखी है। 

आपको बता दें कि घटना के बाद लिए गए फोटो में भी मृतक के पेंट के पॉकेट के पास कुछ व्हाईट पेपर स्पष्ट देखा जा सकता है जिसे पुलिस ने जप्त किया है।फिलहाल पत्थलगांव पुलिस राईटिंग एक्सपर्ट के माध्यम से सुसाईड नोट की पड़ताल कर रही है। पत्थलगांव टीआई ने बताया कि राईटिंग मैच होने पर सम्बंधित प्राचार्य के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

उक्त घटना के बाद स्थानीय बाजार में विद्यालय की गतिविधियों को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है वहीँ शिक्षक द्वारा ऐसे कदम उठाए जाने से हर कोई सकते में हैं।

मामले में पत्रवार्ता ने विद्यालय के प्राचार्य टी अरुल राज से बात करके उनका पक्ष जाने की कोशिश की पर उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

Post a Comment

0 Comments