... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "नसबंदी में लापरवाही" के मामले में "सांसद" गोमती साय हुईं "सख्त",कहा - महिलाओं का हुआ अपमान,दोषी अधिकारी कर्मचारी पर तत्काल कार्यवाही हो

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "नसबंदी में लापरवाही" के मामले में "सांसद" गोमती साय हुईं "सख्त",कहा - महिलाओं का हुआ अपमान,दोषी अधिकारी कर्मचारी पर तत्काल कार्यवाही हो

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,24 मार्च 2021

BY योगेश थवाईत

जशपुर जिला चिकित्सालय में महिलाओं के नसबंदी में लापरवाही मामले में सांसद गोमती साय का बयान सामने आया है।उन्होंने पत्रवार्ता से कहा कि महिलाओं के साथ अमानवीय व्यवहार किया गया है यह महिलाओं का ही नहीं अपितु समस्त नारी शक्ति का अपमान है।

सांसद गोमती साय ने महिलाओं के विरुद्ध एफआईआर वापस लेने के निर्णय का स्वागत किया है लेकिन उन्होंने मामले में दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की मांग की है। सांसद गोमती साय ने कहा है कि महिलाएं बहुत उम्मीद के साथ जिला चिकित्सालय में एक मानसिकता बनाकर मुश्किल से पहुंच पाती हैं और उनके साथ इस प्रकार का दुर्व्यवहार होना अनुचित है जिसे गंभीरतापूर्वक लेते हुए कलेक्टर जशपुर को कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए।

साथ ही उन्होंने कहा कि जिला चिकित्सालय में ऐसी व्यवस्था होनी चाहिए कि यदि किसी महिला या किसी भी मरीज को कोई समस्या होती है तो वह तत्काल अपनी बात उच्च अधिकारियों तक पहुंचा सके इसके लिए एक नोडल ऑफिसर की नियुक्ति भी होनी चाहिए जिस प्रकार की समस्या का तत्काल निराकरण करें।

उन्होंने यह भी कहा कि जो अधिकारी अपने पद को सम्हालने में अयोग्य हैं उन्हें तत्काल पद से हटा देना चाहिए।

Post a comment

0 Comments