... ब्रेकिंग जशपुर : रिटायर्ड आर्मी जवान की सूमो के साथ बाईक सवार छात्रों की जबरदस्त भिड़ंत,छात्र की हालत गंभीर, बाईक चकनाचूर,बिना नंबर नियम विरुद्ध सरपट दौड़ रही थी सूमो....पुलिस पंहुची मौके पर

ब्रेकिंग जशपुर : रिटायर्ड आर्मी जवान की सूमो के साथ बाईक सवार छात्रों की जबरदस्त भिड़ंत,छात्र की हालत गंभीर, बाईक चकनाचूर,बिना नंबर नियम विरुद्ध सरपट दौड़ रही थी सूमो....पुलिस पंहुची मौके पर

 

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,03 मार्च 2021

BY योगेश थवाईत

जशपुर जिले के बगीचा से बड़ी खबर आ रही है जहां रायकेरा में रिटायर्ड आर्मी जवान और वर्तमान पंचायत सचिव सदाशिव यादव की तेज रफ्तार सूमो वाहन के साथ बाईक सवारों की जबरदस्त भिड़ंत हो गई।बाईक में बगीचा निवासी स्कूली छात्र अक्षत अग्रवाल (15) पिता विकास अग्रवाल अपने स्टाफ के साथ जुरूडाँड़ स्कूल से बगीचा की ओर आ रहे थे।तभी बिना नंबर के तेज रफ्तार सूमो वाहन विपरीत दिशा से आ रही थी।अचानक अनियंत्रित होकर सूमो वाहन ने बाईक सवारों को अपनी चपेट में ले लिया।

पुलिस ने बताया कि सूमो वाहन सचिव सदाशिव यादव की है जिसे उसका लड़का चला रहा था और सचिव अन्य परिजनों के साथ वाहन में बैठा हुआ था।फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

वहीं घायल बाईक सवारों को बगीचा अस्पताल में ईलाज के लिये ले जाया गया जहां छात्र अक्षत अग्रवाल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे अम्बिकापुर रिफर कर दिया गया है।बताया जा रहा है कि अक्षत के पैर व कंधे में गंभीर चोट आई है।

रायकेरा के स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि तेज रफ्तार सूमो वाहन अनियंत्रित हो गई और बाईक से जा भिड़ी।फिलहाल सूमो वाहन में नंबर प्लेट नहीँ लगा है वहीं गाड़ी में आर्मी लिखा हुआ है।ऐसे नियम विरुद्ध लापरवाही से वाहन चलाने वालों के खिलाफ पुलिसिया कार्यवाही के अभाव में बड़ी दुर्घटनाओं को निमंत्रण दिया जाता है।फिलहाल बगीचा पुलिस जांच में जुटी है।सूमो वाहन व बाईक को पुलिस ने जप्त कर लिया है।

Post a comment

0 Comments