... BIG ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "कोरोना" के दूसरे "टीके" के बाद भी "कलेक्टर" निकले "कोरोना पॉजिटिव" ,टीएल की बैठक में हुए थे शामिल,प्रशासनिक महकमे में मचा हड़कंप...

BIG ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "कोरोना" के दूसरे "टीके" के बाद भी "कलेक्टर" निकले "कोरोना पॉजिटिव" ,टीएल की बैठक में हुए थे शामिल,प्रशासनिक महकमे में मचा हड़कंप...



जांजगीर चाम्पा,टीम पत्रवार्ता,11 मार्च 2021

आपने कोरोना का टीकाकरण करा लिया तो अब सतर्क हो जाएं ...ताजा मामला है जांजगीर चाम्पा का जहाँ खुद कलेक्टर को कोविड के दो टीके के बाद कोरोना का संक्रमण हुआ है।लगातार फिर से कोरोना के मामले अब बढ़ते जा रहे हैं। 

ये चौंकाने वाली खबर जांजगीर चाम्पा जिले के कलेक्टर यशवंत कुमार की है जो कोरोना संक्रमित हुए हैं। कलेक्टर यशवंत कुमार ने खुद ट्वीट कर संक्रमित होने की जानकारी दी है।उन्होंने अपील भी की है कि उनके संपर्क में जो भी आए हैं वे कोरोना टेस्ट अवश्य कराएं।

आपको बता दें कि जांजगीर कलेक्टर यशवंत कुमार कोरोना वैक्सीन का दूसरा टीका लगवा चुके हैं।कलेक्टर ने 08 फरवरी को कोरोना का पहला टीका लगवाया था और तीन दिन पहले 08 मार्च को कोरोना का दूसरा टीका लगवाया था। 

कोरोना वैक्सीन के दो टीके लगने के बाद भी जांजगीर कलेक्टर के कोरोना संक्रमित होने के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि कलेक्टर यशवंत कुमार मंगलवार को जिले के अधिकारी कर्मचारियों की टीएल की बैठक लेने के साथ लगातार जिले में कोरोना वैक्सिनेसन की मॉनिटरिंग करने के लिए बैठक लेते रहे हैं।

लिहाजा संपर्क में आए सभी लोगों की जाँच की प्रक्रिया की जा रही है।वहीँ मास्क व सेनेटाईजर उपयोग करने के निर्देश दिए गए हैं।

Post a comment

0 Comments