... ब्रेकिंग जशपुर : पलायन और मानव तस्करी के बाद अब "क्रिकेटर" बनने का जुनून लेकर घर से फरार हुआ नाबालिग,पुलिस ने व्हाट्सअप मैसेज से शुरु की खोज।घरवालों ने पुलिस को बताई ये बात....?

ब्रेकिंग जशपुर : पलायन और मानव तस्करी के बाद अब "क्रिकेटर" बनने का जुनून लेकर घर से फरार हुआ नाबालिग,पुलिस ने व्हाट्सअप मैसेज से शुरु की खोज।घरवालों ने पुलिस को बताई ये बात....?

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,21 फरवरी 2021

BY योगेश थवाईत

जशपुर जिले से महानगरों की ओर काम की तलाश में पलायन और मानव तस्करी के मामले तो आपने बहुत देखे होंगे।इस बार एक नाबालिग युवक के क्रिकेटर बनने का ख्वाब लेकर घर से दिल्ली की ओर रवाना होने की खबर है।बगीचा पुलिस को प्राप्त शिकायत के आधार पर अब बगीचा थाना प्रभारी भास्कर शर्मा की टीम नाबालिग युवक की तलाश में जुटी हुई है।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले 2 लड़कियां हिरोईन बनने के लिए घर से भाग गई थीं जिन्हें काफी मशक्कत के बाद बगीचा पुलिस ढूंढकर वापस लाई थी।इस बार बगीचा थाना क्षेत्र के बम्बा गांव का एक नाबालिग क्रिकेटर बनने के जुनून के साथ घर से रवाना हो गया है।

नाबालिग युवक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसे क्रिकेटर बनने का शौक है और वह हमेशा परिवार व दोस्तों के बीच क्रिकेटर बनने के लिये दिल्ली जाने की बात कहता रहता था।हांलाकि पुलिस व्हाट्सएप्प मैसेज के आधार पर युवक को ढूंढ रही है।थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि जल्द ही उनकी टीम युवक की तलाश कर लेगी।

फिलहाल शासन प्रशासन को ऐसे कुछ सीखने की ललक रखने वाले लोगों के लिये ठोस पहल करने की आवश्यकता है जिससे पलायन व मानव तस्करी जैसी गंभीर समस्या पर अंकुश लग सके।

Post a comment

0 Comments