... सरोकार : कलेक्टर महादेव कावरे व SP बालाजी राव ने एक साथ लगवाया कोरोना का टीका,महिला SDM ने टीका लगवाकर आम जनों को दिया जागरूकता का संदेश "निश्चिन्त होकर सभी कराएं टीकाकरण -कलेक्टर"

सरोकार : कलेक्टर महादेव कावरे व SP बालाजी राव ने एक साथ लगवाया कोरोना का टीका,महिला SDM ने टीका लगवाकर आम जनों को दिया जागरूकता का संदेश "निश्चिन्त होकर सभी कराएं टीकाकरण -कलेक्टर"

 

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,06 फरवरी 2021

By योगेश थवाईत

जशपुर जिला कलेक्टर महादेव कावरे व एसपी बालाजी राव ने  आज कोविड 19 का टीका लगवाया।स्थानीय नर्सिंग प्रशिक्षण केन्द्र में उन्होंने टीका लगवाते हुए आम लोगों से टीका लगवाने की अपील की है।

उन्होंने कोराना संक्रमण की सुरक्षा के लिए टीकाकरण अनिवार्य रूप से लगवाने के साथ और लोगों को भी टीकाकरण के लिए लिए प्रोत्साहित करने की बात कही।

इस अवसर पर जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ रंजीत टोप्पो, जिला टीकाकरण अधिकारी डाॅ आरएस पैंकरा,स्वास्थ्य सलाहकार डां पुष्पेन्द्र सोनी उपस्थित रहे।एसपी बालाजी राव ने इसे पूरे विश्वसनीयता के साथ लगवाने की अपील की।उन्होंने कहा कि अपने व परिवार की सुरक्षा के लिये सभी को आगे आकर टीकाकरण कराना चाहिए।


बगीचा एसडीम सुश्री ज्योति बी कुजूर ने भी बगीचा में कोविड 19 का टीकाकरण कराया।उन्होंने पत्रवार्ता से बताया कि यह पूरी तरह सुरक्षित है।हर किसी को कोविड का टीकाकरण कराया जाना चाहिए।उन्होंने हर शंका से परे इस टीकाकरण को पूरी तरह सुरक्षित बताया है।उन्होंने कहा कि हम सुरक्षित हैं तो हमारा परिवार सुरक्षित है।उन्होंने आमजन से टीकाकरण की अपील की है।बगीचा में उन्होंने अपनी सुरक्षा के साथ लोगों में जागरूकता लाने के उद्देश्य से टीकाकरण कराकर एक बेहतर संदेश दिया है।



Post a comment

0 Comments