... आंदोलन लगातार : यहां अब सरकार की अर्थी निकालने की तैयारी,सरकार की दुर्बुद्धि को दूर करने सचिव संघ ने किया ये काम....? सचिव संघ ने कड़ा रुख किया अख्तियार,कहा अब निकलेगी अर्थी.....?

आंदोलन लगातार : यहां अब सरकार की अर्थी निकालने की तैयारी,सरकार की दुर्बुद्धि को दूर करने सचिव संघ ने किया ये काम....? सचिव संघ ने कड़ा रुख किया अख्तियार,कहा अब निकलेगी अर्थी.....?

 

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,07 जनवरी 2020

By योगेश थवाईत

प्रदेश में लगातार पंचायत सचिवों का प्रदर्शन जारी है।जशपुर जिले में सचिव संघ अपनी एकसूत्रीय मांग को लेकर सरकार की सद्बुध्दि के लिए हवन कर रहे हैं।मांगें पूरी नहीं होने पर सचिव अब बड़े आंदोलन की रणनीति बना रहे हैं।जिसमें वे सरकार की अर्थी निकालने की तैयारी शुरु कर चुके हैं।


जिले के बगीचा जनपद पंचायत के सचिव संघ के मदन जायसवाल ने बताया कि उनकी एकसूत्रीय मांग परिवीक्षा अवधि के बाद सचिवों का शासकीय करण की मांग पर सरकार कोई ध्यान नहीं दे रही है।26 दिसम्बर से पूरे प्रदेश में आंदोलन जारी है।ब्लाक मुख्यालय में संगठन के तय कार्यक्रम के अनुसार बगीचा जनपद पंचायत के सचिवों ने हवन कर सरकार की दुर्बुद्धि को दूर करने का प्रयास किया।हवन यज्ञ के माध्यम से सरकार को सद्बुध्दि आए ऐसी कामना के साथ सभी ने आहुति दी।

सचिव संघ के अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता ने बताया कि सरकार सोई हुई है।जो सरकार पंचायत सचिवों के लिए संवेदनशील नहीं ऐसी सरकार को मृत माना जाएगा।उन्होंने बताया कि आगामी आंदोलन में सचिव संघ मरी हुई सरकार की अर्थी निकालकर अपना विरोध प्रदर्शन करेंगे।जब तक उनकी मांग मानी नहीं जाती सभी सचिव लगातार अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखेंगे।


Post a comment

0 Comments