... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : प्रभारी मंत्री के प्रेसवार्ता से पहले हुआ हंगामा,पत्रकारों से हुई बदसलूकी,नहीं मिली जगह, पत्रकारों ने किया वॉक आऊट,जनपद अध्यक्ष के खिलाफ हुई नारेबाजी फिर......हुआ ये

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : प्रभारी मंत्री के प्रेसवार्ता से पहले हुआ हंगामा,पत्रकारों से हुई बदसलूकी,नहीं मिली जगह, पत्रकारों ने किया वॉक आऊट,जनपद अध्यक्ष के खिलाफ हुई नारेबाजी फिर......हुआ ये

 


पत्थलगांव, टीम पत्रवार्ता,15 दिसम्बर 2020

प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत के प्रेसवार्ता से पूर्व मैरिज हॉल में जमकर हंगामा हुआ।दरअसल प्रेसवार्ता से पूर्व पत्थलगांव जनपद पंचायत के अध्यक्ष सुकृत सिदार ने प्रेस दीर्घा में बैठकर जनसंपर्क अधिकारी से बदसलूकी की जिसका विरोध पत्रकारों ने किया।इस बात ने नाराज जनपद अध्यक्ष ने प्रेसवार्ता के बहिष्कार की बात कहीं जिसके बाद पत्रकारों ने प्रेस वार्ता का बहिष्कार करते हुए वाक आऊट कर दिया और जनपद अध्यक्ष सुकृत सिदार के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई।

हंगामा बढ़ता देख प्रेस क्लब के संरक्षक विजय त्रिपाठी,अध्यक्ष नीरज समेत सभी पत्रकारों ने प्रेसवार्ता का बहिष्कार कर दिया।

मामला बिगड़ता देख जनसंपर्क अधिकारी व कांग्रेस के जिला कोषाध्यक्ष महेंद्र अग्रवाल ने मोर्चा सम्हाला और अनुनय विनय विनती कर पत्रकारों को मनाया और प्रेस वार्ता के लिए आमंत्रित किया।जिसके बाद सभी पत्रकारों ने पत्रकार दीर्घा में उपस्थित होकर प्रेसवार्ता में भाग लिया।

बहरहाल सत्ता के  मद में जनपद अध्यक्ष जैसे जनप्रतिनिधि  अपने साथ शासन प्रशासन की छवि धूमिल कर रहे हैं।इस दौरान जिले के आला अधिकारी समेत अन्य जनप्रतिनिधी मौजूद रहे।

Post a comment

0 Comments